आगरा

आगरा में दिनदहाड़े हुए सनसनीखेज हत्याकांड को पूरे फिल्मी अंदाज में ही अंजाम दिया गया है। पत्नी और उसके प्रेमी को सबक सिखाने का इरादा आरोपित पति बहुत पहले ही जता चुका था। उसने सार्वजनिक रूप से फिल्मी अंदाज में वीडियो बनाए और उनमें इशारे भरे संदेश दिए। यूट्यूब पर आरोपित के करीब 500 वीडियो अपलोड हैं, ज्यादातर वीडियो में वह किसी से दुश्मनी निभाने और बदला लेने जैसी बातें करता नजर आ रहा है।

एत्माद्दौला के सुशील नगर में अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। हत्या का इरादा पति गौरव सिहं बहुत पहले से ही बना चुका था। जिसका जिक्र यूट्यूब पर बनाए गए अपने चैनल के माध्यम से वीडियो बनाकर कर चुका था आरोपित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरव पुत्र मदन का चांदी का कारोबार था।

उसने करीब एक साल पूर्व यूट्यूब पर गौरव सिंह लाइफ मोमेंट के नाम से एक चैनल बनाया। चैनल पर पति-पत्नी दोनों मिलकर वीडियो बनाकर डालते थे। जिसमें शिवम को भी अपने साथ शामिल किया था। लेकिन जब आरोपित गौरव को अपनी पत्नी और रिश्तेदार शिवम के बीच अवैध संबंधों की जानकारी हो गई तो उसने यूट्यूब पर अलग ही स्टाइल में धमकी भरे व अवैध संबंधों का जिक्र करते हुए कुछ बड़ा करने की चेतावनी देना शुरू कर दिया था।

Previous articleFire In Agra : फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, देर रात काबू
Next articleफतेहाबाद में अवैध अतिक्रमण धारियों पर चला बाबा का बुलडोजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here