नई दिल्ली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में अरुण रेड्डी नामक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि ‘स्पिरिट ऑफ कांग्रेस’ नामक एक्स अकाउंट का संचालन करने वाले अरुण रेड्डी को गिरफ्तार किया गया है।

अरुण रेड्डी ‘स्पिरिट ऑफ कांग्रेस’ नामक एक्स अकाउंट का चलाते हैं। अरुण रेड्डी खुद को कांग्रेस समर्थक बताते हैं और उन्होंने अपनी प्रोफाइल में खुद को सोशल मीडिया में एआईसीसी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बताया है। इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी के ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के पोस्टर वाली खुद की तस्वीर लगाई है।

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे केंद्रीय गृह मंत्री के फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एफआईआर दर्ज की थी। अब इस मामले में एक गिरफ्तारी हुई है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी समेत कांग्रेस कमेटी के चार अन्य सदस्यों को जांच में शामिल होने के लिए दोबारा नोटिस देगी। पहले पांचों की 29 अप्रैल को नोटिस देकर एक मई को जांच में शामिल होने दिल्ली बुलाया गया था, लेकिन कोई भी शामिल नहीं हुआ। इस पर स्पेशल सेल की दो टीम में शामिल लगभग 10 अधिकारी जांच करने तेलंगाना में डेरा हुए हैं। पुलिस का कहना है कि किसी को भी जांच में शामिल होने से लिए समय नहीं दिया जाएगा।

Previous articleअब्बास अंसारी की याचिका SC में सूचीबद्ध, पिता के लिए आयोजित विशेष प्रार्थना में शामिल होने की मांगी है अनुमति
Next articleमेरा पॉवर मेरा वोट: तेलंगाना में 108 साल की बुजुर्ग महिला ने घर से किया मतदान, 13 मई को होगी वोटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here