आगरा

बेहतर कानून व्यवस्था के इरादे से आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने शुक्रवार देर रात तबादला सूची जारी की है। इसमें महिला थाना प्रभारी के अलावा शहर और ग्रामीण इलाके के चौकी प्रभारियों में बदलाव किया गया है।

तबादला सूची के अनुसार इंस्पेक्टर रंजना सचान को अब महिला थाने का प्रभारी बनाया गया है। वहीं महिला थाने की थानाध्यक्ष इतुल चौधरी को महिला सहायता प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। जीवनी मंडी चौकी प्रभारी शैलेंद्र चौहान को सौदागर लाइन, चौकी प्रभारी सौदागर लाइन अमन गंगवार को शाहगंज डिवीजन, आहरन चौकी प्रभारी मनवीर को चौकी प्रभारी छलेसर, चौकी प्रभारी एकता रजत शर्मा को एसएसआई ताजगंज, फाउंड्री नगर चौकी प्रभारी नीलकमल को एकता चौकी भेजा गया है

सदर थाने से अनुज कुमार को शहीद नगर, सदर थाने में तैनात अमित धामा को टीपी नगर, चौकी प्रभारी टीपी सोनू कुमार को थाना हरीपर्वत, लोहामंडी थाने में तैनात गौरव माल्या को चौकी प्रभारी मोती कुंज, रकाबगंज थाने में तैनात कपिल कुमार को आलमगंज चौकी प्रभारी, रकाबगज से चित्र कुमार को डिवीजन चौकी प्रभारी छत्ता, अमित चौहान को न्यू आगरा से कमला नगर, नाई की मंडी डिवीजन चौकी प्रभारी नीरज कुमार को किरावली, मनसुखपुरा थाने में तैनात केशव शांडिल्य को चौमा शाहपुर, धर्मेंद्र सिंह को लोहामंडी से चौकी प्रभारी तोरा, राजकुमार कुशवाहा को एत्माद्दौला डिवीजन चौकी प्रभारी से बसई, सोहनलाल को जीवनी मंडी चौकी प्रभारी, मयंक चौधरी को मिढ़ाकुर से डिवीजन चौकी प्रभारी एत्माद्दौला, विवेक कुमार को चौकी प्रभारी फाउंड्री नगर, योगेश कुमार को एत्मादपुर से चौकी प्रभारी फोर्ट बनाया गया है।

वहीं मयंक चौधरी विधानसभा चुनाव से पहले एत्माद्दौला थाने से ही गए थे, उनको दोबारा से एत्माद्दौला थाने में तैनात कर दिया गया है।

 

Previous articleTaj Mahal Ticket: ताजमहल पर लाइन से बचना है तो पहले ही करा लें ऑनलाइन टिकट बुक, इस साइट पर है ये सुविधा
Next articleAgra News: उपभोक्ता आयोग ने आगरा में 41 दिन में पीड़ित को त्वरित न्याय दिलाया, टोरंट पावर से जुड़ा था मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here