बहुत कम… बहुत देर… खरगे ने ‘रोजगार मेला’ को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

- Advertisement -

नई दिल्ली,

राष्ट्रीय रोजगार मेले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70,000 से ज़्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर कहा कि 70,000 से ज़्यादा युवाओं को केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी मिली है, आप सभी को बधाई। NDA और भाजपा शासित राज्यों में सरकारी नौकरी देने की प्रक्रिया तेज़ गति से चल रही है। कल ही मध्य प्रदेश में 22,000 से ज़्यादा शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को ‘रोजगार मेला’ के तहत नियुक्ति पत्रों के नवीनतम बैच के वितरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘बहुत कम, बहुत देर से’ यह बस एक ‘स्टंट’ है क्योंकि सरकार अपनी दसवीं वर्षगांठ मना रही है।

70,000 भर्तियों को दिए गए नियुक्ति पत्र

खरगे का यह बयान तब आया जब प्रधानमंत्री ने ‘रोजगार मेले’ को संबोधित किया, जहां विभिन्न मंत्रालयों और विभागों में 70,000 भर्तियों को नियुक्ति पत्र दिए गए।

खड़गे ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए हिंदी में एक ट्वीट में कहा, ‘मोदी जी, फिर रोज़गार के नाम पर “भर्ती पत्र” बाँट रहें हैं। Event में 50,000 पत्र रेल मंत्रालय के ही है।🔹रेलवे में 3,01,750 पद ख़ाली हैं।🔹सरकारी मंत्रालयों में 30 लाख पद ख़ाली हैं। “Too Little, Too Late” — मोदी सरकार के दसवें वर्ष में किये गये इस Stunt पर सटीक बैठता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here