बचपन में इस चीज के लिए बहुत तरसीं Alia Bhatt, अब बेटी राहा को नहीं होने दी ये कमी

- Advertisement -

नई दिल्ली। आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान पर्दे पर कई किरदारों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ’36 चौरंगी लेन’, ‘पेज 3’, और ‘सड़क’ जैसी कई और फिल्मों में अपने काम किया है। आखिरी बार उन्हें बेटी आलिया भट्ट के साथ फिल्म राजी में देखा गया था। रियल लाइफ की मां-बेटी की इस जोड़ी को दर्शकों ने रील पर भी काफी पसंद किया था।

सोनी राजदान भले ही पर्दे से दूर रह रही है, लेकिन वह अक्सर अपनी बेटियों के साथ बॉलीवुड के खास इवेंट्स का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में, सोनी राजदान ने आलिया और शाहीन के बचपन को लेकर बातचीत की है। इस बातचीत में कई अनसुने किस्से भी साझा किया है।

सोनी राजदान बेटी आलिया भट्ट के साथ ‘द नॉड मैग’ को दिए इंटरव्यू में बताया है कि, पेरेंट्स बनने के बाद उन्हें और महेश भट्ट को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। वे एक-बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहते थे और उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि, हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं थे,  लेकिन बच्चों को बहुत प्यार से पाला गया। उस वक्त हमारे पास न तो स्मार्टफोन था और न ही आलिया के पास खेलने के लिए अलग से कोई कमरा था, लेकिन तब जीवन आसान था।”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, उस वक्त महेश भट्ट अपनी फिल्मों के काम में व्यस्त रहते थे। सोनी ने बताया कि जब बड़ी बेटी शाहीन पैदा हुई थी तो महेश भट्ट महज तीन हफ्ते बाद ही काम पर चले गए थे और उन्हें बच्चों की देखभाल करने के लिए छोड़ दिया थ। जो रात भर सोने में असमर्थ थी।

हर माता-पिता अपने बच्चे को अच्छी तरह से पालने की उम्मीद करते हैं, चाहते हैं कि उनका बच्चा उनका बेहतर संस्करण बने। आज राहा के पास बहुत कुछ है। आलिया की स्थिति उसे सबसे अच्छा देने की अनुमति देती है। सबसे अच्छी चाइल्डकैअर, सबसे अच्छी नर्सें और सबसे अच्छे खिलौने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here