नई दिल्‍ली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली ने गुरुवार को धर्मशाला में फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाथ में बल्‍ला लेकर कोहली ने ताबड़तोड़ 92 रन की पारी खेली। इसके बाद राइली रोसोयू के विकेट पर कोहली ने राइफल सेलिब्रेशन किया। फिर फील्डिंग में कोहली ने शशांक सिंह को बेहतरीन अंदाज में रन आउट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

विराट कोहली के सटीक थ्रो का किस्‍सा पंजाब की पारी के 14वें ओवर का है। लोकी फर्ग्‍यूसन द्वारा डाली गई चौथी गेंद पर सैम करन ने डीप मिडविकेट की दिशा में शॉट खेलकर दो रन लेने की कोशिश की। विराट कोहली बाउंड्री से दौड़ते हुए आए और अंडरआर्म थ्रो करके स्‍टंप्‍स पर सटीक थ्रो जमाया।

आरसीबी की टीम विकेट का जश्‍न मनाने लगी। टीवी रीप्‍ले में दिखा कि शशांक सिंह के क्रीज में पहुंचने से पहले गेंद स्‍टंप्‍स पर जा लगी थी। विराट कोहली ने मैदान पर अपना जादू बिखेरा और अनोखे अंदाज में विकेट का जश्‍न मनाया।

विराट कोहली का राइफल सेलिब्रेशन भी हिट रहा। राइली रोसोयू के आउट होने के बाद कोहली ने राइफल सेलिब्रेशन दिखाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि विराट कोहली का फील्डिंग में एकतरफा जलवा रहा और कई लोगों ने कहा कि उम्र महज एक आंकड़ा है।

इससे पहले विराट कोहली ने बल्‍ले से धमाल मचाया। धर्मशाला में विराट कोहली ने पंजाब के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए केवल 47 गेंदों में सात चौके और छह छक्‍के की मदद से 92 रन बनाए। कोहली के स्‍ट्राइक रेट पर सवाल खड़े करने वाले आलोचकों को करारा जवाब मिला। कोहली ने इनिंग्‍स ब्रेक में कहा था, ”जरूरी था कि पारी के दौरान स्‍ट्राइक रेट अच्‍छा रखूं तो मैंने अपनी लय बरकरार रखने की कोशिश की।”

बता दें कि विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स को 60 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा है। आरसीबी के 12 मैचों में 10 अंक हैं और वो प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर हैं।

Previous articleThe Family Man 3 एक्ट्रेस प्रियामणि अब नेगेटिव किरदार में आएंगी नजर, कहा- ‘आपको टैलेंट दिखाने की जरूरत है’
Next articleअहमदाबाद में रनों का लगेगा अंबार या कहर बनकर टूटेंगे गेंदबाज, जानिए पिच का मिजाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here