नई दिल्ली

पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ फोटो खिंचवाने के लिए आम क्रिकेट फैंस से लेकर क्रिकेटर्स तक बेताब रहते हैं। पंजाब किंग्स के मैच के दौरान ज्यादातर समय प्रीति अपनी टीम को चीयर करने स्टेडियम में होती हैं।

मैच से पहले और बाद में वो ना सिर्फ अपनी टीम के खिलाड़ियों से बल्कि विपक्षी टीमों के क्रिकेटर्स के साथ भी मुलाकात करतीं हैं। शनिवार (13 अप्रैल) को पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ था। इस मैच को राजस्थान ने तीन विकेट से जीत लिया

मैच खत्म होने के बाद प्रीति ने राजस्थान के कई खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की। क्रिकेटर्स ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। राजस्थान रॉयल्स के एक्स हैंडल ने इस मुलाकात की एक वीडियो क्लिप भी साझा की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रीति के साथ युजवेंद्र चहल, राम भक्त कहने जाने वाले केशव महाराज,तनुष कोटियान और कुछ युवा खिलाड़ियों ने फोटो खिंचवाई। वीडियो का कैप्शन दिया गया,”प्रिटी वुमन, देखो-देखो ना।”

वीडियो पर यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा,खुशी देख रहे हो लौंडों की। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, तनुष कोटियान ने प्रीति को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश की।

बता दें कि पंजाब किंग्स का राजस्थान से एक बार फिर 18 अप्रैल को मुकाबला है। खबर लिखे जाने तक पंजाब किंग्स 8वें पायदान पर है। पंजाब की टीम खेले गए अब तक छह मुकाबलों में सिर्फ 2 मैच में ही जीत सकी है। टीम के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए शानदार प्रदर्शन करना होगा।

 

Previous articleइरफान पठान ने Hardik Pandya के फैसले पर जमकर निकाली भड़ास, कहा- ‘इन्‍हें नहीं गेंदबाजी पर विश्‍वास…’
Next articleबिहार की इन 4 सीटों पर चौथी बार बाजी मारने को तैयार हैं ये नेता; क्‍या विपक्षी प्रत्‍याशी का ढीला रवैया दिलाएगा जीत?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here