Shah Rukh Khan ने फिल्मों से लिया ब्रेक, इस वजह से ‘किंग’ ने उठाया ये कदम, बताया- कब करेंगे वापसी

- Advertisement -

नई दिल्ली

सिनेमा जगत के बादशाह शाह रुख खान का पिछले साल 2023 में शानदार कमबैक हुआ था। पांच साल बाद शाह रुख ने फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से वापसी की और ताबड़तोड़ बिजनेस से बॉक्स ऑफिस क्रैश कर दिया। हालांकि, अभिनेता यहीं नहीं रुके।

‘पठान’ के कुछ महीनों के बाद शाह रुख खान की अगली फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई, जिसने पहली फिल्म से भी ज्यादा कमाया। दिसंबर में उनकी तीसरी फिल्म ‘डंकी’ बड़े पर्दे पर आई और इसने भी अच्छा-खासा बिजनेस किया था। एक साल में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में करने के बाद शाह रुख खान ने अब एक बड़ा फैसला लिया है।

शाह रुख खान क्यों ले रहे ब्रेक?

शाह रुख खान अब थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं। उनका कहना है कि पिछले कुछ समय से लगातार काम कर रहे थे, लेकिन इस वक्त वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (IPL Team KKR) को सपोर्ट करना चाहते हैं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए शाह रुख ने कहा-

शाह रुख खान ने आगे बताया कि IPL के कारण ले रहे ब्रेक के बाद आखिर वह कब शूटिंग फिर से स्टार्ट करेंगे। उन्होंने कहा-

किस्मत की बात है कि मेरी शूटिंग अब अगस्त में हैं या जुलाई में। हमने जून में शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की थी तो जून से शुरू हो जाएगी। इसलिए मैं सभी मैचेस के लिए एकदम फ्री हूं। मैं खुशी से आता हूं।

शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्में

तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद शाह रुख खान जल्द ही मच अवेटेड फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे हैं। वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान‘ और ‘किंग’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। ‘किंग’ में शाह रुख पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here