जब सपोर्ट स्टाफ ने माही को पिलाई चाय, RCB के ड्रेसिंग रूम के कुछ यूं हुआ ‘थाला’ का स्वागत, देखें वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्‍ली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच शनिवार को एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर हाई वोल्‍टेज मैच खेला जाना है, जिससे आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ के लिए चौथी टीम मिल जाएगी। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है।

हालांकि, इस मैच से पहले एक वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी ने आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में चाय की चुस्‍की का आनंद उठाया। वीडियो में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी एक डिस्‍पोजल ग्‍लास लेकर खड़े हैं और आरसीबी की जर्सी पहने एक सदस्‍य ने उन्‍हें चाय परोसकर दी है। आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर यह वीडियो शेयर किया, जो चंद लम्‍हों में वायरल हो गया।

पता हो कि एमएस धोनी अपने कई इंटरव्‍यू में कह चुके हैं कि उन्‍हें चाय पीना बेहद पसंद है। धोनी ने कहा था कि वो थोड़ा पुराने व्‍यक्ति हैं, जिसे चाय की बैठक रास आती है। ‘थाला’ रांची में अपने दोस्‍तों से मिलते हैं तो चाय का आनंद उठाते हैं। वो जब मैदान में अभ्‍यास सत्र पूरा कर लेते हैं तो फिर एक चाय पीना पसंद करते हैं।

42 साल के एमएस धोनी भले ही चाय की चुस्‍की का आनंद उठा रहे हो, लेकिन इस बीच उनके संन्‍यास की खबरें जोरों पर हैं। माही के बारे में खबर आई थी कि वो चोट होने के बावजूद मैच खेल रहे हैं और यह संभवत: बतौर खिलाड़ी आईपीएल में उनका आखिरी सीजन है। हालांकि, सीएसके के बैटिंग कोच माइक हसी की सोच अलग है। हसी ने कहा कि उन्‍हें धोनी के अगले कुछ सीजन और खेलने की उम्‍मीद है।

हसी ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ”इस समय आपका अनुमान मेरे से अच्‍छा हो सकता है। धोनी अपनी बातें अपने दिल के करीब रखते हैं। हम उम्‍मीद कर रहे हैं कि वो खेलना जारी रखें। निती तौर पर मुझे लगता है कि धोनी कुछ और साल खेल सकते हैं। मगर हमें इसके लिए इंतजार करना होगा। धोनी ही कोई फैसला सुनाएंगे। और धोनी को कुछ ड्रामा भी पसंद है। तो मुझे संन्‍यास का फैसला जल्‍द आता हुआ नहीं दिख रहा है।”

एमएस धोनी ने मौजूदा आईपीएल में अपनी बैटिंग और फील्डिंग से काफी प्रभावित किया है। धोनी के मैच की स्थिति को परखने की समझ का कोई सानी नहीं है। यह बात फैंस अच्‍छी तरह जानते हैं। मौजूदा सीजन में धोनी के प्रदर्शन पर गौर करें तो पाएंगे कि दाएं हाथ के बैटर ने 13 मैचों में 136 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्‍होंने 11 चौके जबकि 12 छक्‍के जड़े हैं। उनकी औसत 68 तो स्‍ट्राइक रेट 226.67 का रहा। एमएस धोनी की फिटनेस को देखते हुए फैंस उम्‍मीद कर रहे हैं कि वो खेलना जारी रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here