100 किलो का अजीबो-गरीब गाउन पहन रेड कारपेट पर चलीं Urfi Javed, यूजर बोले- ‘गई भैंस गाड़ी में’

- Advertisement -

नई दिल्ली

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी काम से कम और अपने फैशन से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने भले ही बड़े-बड़े डिजाइनर्स के साथ काम किया हो, लेकिन आज भी अपने ड्रेस  वो खुद की डिजाइन करती हैं।

इस बीच अदाकारा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे उर्फी का रेड कारपेट लुक देखने को मिल रहा है। अक्सर बोल्ड अंदाज और छोटे कपड़ों में नजर आने वाली उर्फी ने इस पूरे कपड़ों में दिखाई दी। इतना ही नहीं बातों ही बातों में उन्होंने बॉलीवुड वालों की पोल भी खोल दी।

उर्फी जावेद शनिवार को रेड कारपेट पर नजर आई। अरे ये रेड कारपेट खुद उर्फी का ही था, जिस पर सिर्फ और सिर्फ वहीं चली। वीडियो में देख सकते हैं एक्ट्रेस ब्लू कलर के हेवी गाउन में नजर आ रही हैं। ये गाउन पहनकर अर्फी एक टेम्पो से उतरती हैं और रेड कारपेट पर मीडिया को पोज देती नजर आ रही हैं।

इस दौरान अभिनेत्री ने मीडिया में सबसे सामने कहा कि “रेड कार्पेट पर तो कोई मुझे बुलाता नहीं है। तो मैंने खुद का रेड कार्पेट क्रिएट कर लिया। मैं अपने रेड कार्पेट पर सब खुद ही करती रहूंगी, मुझे कोई बुलाये या फिर बुलाए, मैं खुद ही अपना रेड कार्पेट कर लूंगी।

आगे उर्फी ने बताया है कि उनका ये गाउन 90 से 100 किलो का है। इसे बनाने में करीब 450 मीटर कपड़ा लगा है और पूरे आउटफिट को बनाने में दो-तीन महीने लगे। इसे 10-11 लोगों ने मिलकर बनाया है।

उर्फी एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक ने कमेंट किया, ‘गई भैंस गाड़ी में।’ एक ने लिखा, ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकालो’। दूसरे ने लिखा- ‘टेंट हाउस है ये तो’।

उर्फी जावेद जल्द LSD 2 फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। बीते दिनों फिल्म का बोल्ड ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें उर्फी की भी झलक देखने को मिली थी। उन्हें LSD 2 में देखना बिना किसी शक रोमांचक होगा। ये 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here