कर्नाटक में 4 मई को गूंजेगा मोदी-योगी का शोर, PM के साथ नजर आएंगे यूपी CM

- Advertisement -

मेंगलुरु, 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए चार मई को उडुपी पहुंच सकते हैं। पार्टी सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

भाजपा उडुपी जिला अध्यक्ष कुइलाडी सुरेश नायक ने सोमवार को संकेत दिया कि प्रधानमंत्री कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में भाग लेंगे। शहर या किसी अन्य उपयुक्त स्थान पर एक विशाल समारोह का आयोजन किया जाएगा।

योगी आदित्यनाथ के भी आने की उम्मीद

सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय नेताओं ने इस मामले से जिला पार्टी नेताओं को अवगत करा दिया है। सूत्रों ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी मोदी के साथ आने की उम्मीद है।

13 मई को होगी मतगणना

बता दें, कर्नाटक विधानसभा चुनाव एक चरण में संपन्न होगा। मतदान 10 मई को होगा, जबकि परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे। वर्तमान में यहां भाजपा की सरकार है। बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री हैं।

भाजपा, कांग्रेस और जदएस के बीच रोचक मुकाबला

कर्नाटक में पिछले 38 सालों में ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई भी पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आई हो। ऐसे में इस बार का मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। भाजपा जहां सत्ता को बरकरार रखने को कोशिश कर रही है, वहीं कांग्रेस, जद(एस) की कोशिश सत्ता में वापसी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here