राजस्थान में सियासी संकट के बीच भाजपा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। भाजपा ने राजस्थान की सियासत में इनदिनों चर्चा में आए टेप कांड मामले की सीबीआइ जांच की मांग उठाई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए उस मामले में गहलोत सरकार और कांग्रेस से पांच गंभीर सवाल पूछे हैं।संबित पात्रा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामा हम देख रहे हैं। ये षड़यंत्र, झूठ फरेब और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम किया जाता है, उसका मिश्रण है। वहां जो राजनीतिक नाटक खेला जा रहा है, वो यही मिश्रण है।

पहला सवाल- भाजपा ने गहलोत सरकार से पहला सवाल पूछा कि क्या फोन टैपिंग की गई थी? राजस्थान में कांग्रेस सरकार को जवाब देना चाहिए।

दूसरा सवाल- दूसरा सवाल जो भाजपा की ओर से कांग्रेस से पूछा गया कि क्या यह एक संवेदनशील और कानूनी मुद्दा नहीं है, अगर फोन टैपिंग की गई है ?

तीसरा सवाल- कांग्रेस से भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने तीसरा सवाल पूछा कि यह मानते हुए कि आपने फ़ोन टैप किए हैं, क्या एसओपी का पालन किया गया था ?

चौथा सवाल- भाजपा ने इसके बाद गहलोत से चौथा सवाल किया कि क्या राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने खुद को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीकों का इस्तेमाल किया?

पांचवा सवाल- भाजपा प्रवक्ता संबित प्रवक्ता ने गहलोत सरकार से पांचवां और आखिरी सवाल पूछा गया कि क्या क्या राजनीति से संबंधित किसी भी व्यक्ति का फोन टैप किया जा रहा है?

Previous articleराजस्थान टेप कांड: बरसीं मायावती, कहा- गहलोत दगाबाज, लगे राष्ट्रपति शासन
Next articleकई मजबूरियों की वजह से कांग्रेस नहीं छोड़ना चाहते पायलट, लेकिन ‘घर वापसी’ के लगभग सभी रास्ते बंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here