लखनऊ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहेंगे। पीएम मोदी सुबह 10 बजे आजमगढ़ की निजामाबाद रोड पर स्थित हुसैनपुर बड़ागांव फरिया में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद 11 बजे जौनपुर के टीडी कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12:45 बजे भदोही के उंज गांव में भी उनकी जनसभा है। इसके बाद दोपहर दो बजे प्रतापगढ़ के जीआइसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बांदा में दोपहर 12:40 बजे हिंदू इंटर कालेज अतर्रा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह फतेहपुर में दो बजे मुस्लिम इंटर कालेज के मैदान और दोपहर 3:10 बजे कौशांबी के नियामतपुर सिराथू में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

बसपा की सुप्रीमो मायावती गुरुवार को फतेहपुर के खागा में स्थित नवीन मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की प्रेस कान्फ्रेंस सपा कार्यालय में रखी गई है। दोनों नेता सुबह दस बजे पत्रकारों से बात करेंगे। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय सुबह 11 बजे श्रावस्ती में आइएनडीआइए गठबंधन की संयुक्त बैठक में भाग लेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रयागराज के करछना में एक बजे गजरूप सिंह इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

Previous article‘चोरी के और खजाने खोजे जाने बाकी…’, PM Modi ने दे दिया बड़ा संकेत; सियासी पारा हाई
Next articlePM मोदी आज आजमगढ़-जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में करेंगे प्रचार, सीएम योगी भी जनसभा को करेंगे संबोधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here