PM मोदी आज आजमगढ़-जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में करेंगे प्रचार, सीएम योगी भी जनसभा को करेंगे संबोधित

- Advertisement -

लखनऊ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहेंगे।

मोदी सुबह 10 बजे आजमगढ़ की निजामाबाद रोड पर स्थित हुसैनपुर बड़ागांव फरिया में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 11 बजे जौनपुर के टीडी कालेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 12ः45 बजे भदोही में उंज थाने के पीछे स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित के बाद दोपहर दो बजे प्रतापगढ़ के जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सभी जनसभाओं संबोधित करेंगे।

वहीं गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बांदा में दोपहर 12ः40 बजे हिंदू इंटर कालेज अतर्रा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह फतेहपुर दो बजे फतेहपुर के मुस्लिम इंटर कालेज के मैदान और दोपहर 3ः10 बजे कौशांबी के नियामतपुर सिराथू में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

बसपा की सुप्रीमो मायावती गुरुवार को फतेहपुर के खागा में स्थित नवीन मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की प्रेस कान्फ्रेंस सपा कार्यालय में रखी गई है। दोनों नेता सुबह दस बजे पत्रकारों से बात करेंगे। वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय सुबह 11 बजे श्रावस्ती आइएनडीआइए गठबंधन की संयुक्त बैठक में भाग लेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रयागराज के करछना में एक बजे गजरूप सिंह इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here