‘चोरी के और खजाने खोजे जाने बाकी…’, PM Modi ने दे दिया बड़ा संकेत; सियासी पारा हाई

- Advertisement -

गिरिडीह। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को गिरिडीह के पेशम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और झामुमो नेताओं पर जमकर निशाना साधा। हाल के दिनों में आइएनडीआइए के नेताओं तथा उनसे जुड़े लोगों के घरों से छापेमारी में भारी रकम मिलने का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अभी तो यह शुरुआत है। चोरी के और खजाने खोजे जाने बाकी हैं।

उन्होंने कहा कि मैं चोरों को चैन से सोने नहीं दूंगा और चोरी की रकम से भरे हुए उनके खजाने खाली कर दूंगा, यह मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि झामुमो, कांग्रेस और पूरा आइएनडीआइए भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण का मॉडल बना हुआ है। लोगों से सही प्रत्याशी चुनने और अच्छी सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि कमजोर सरकारें देश का भला नहीं कर सकती हैं।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि देश और देशवासियों को आगे ले जाने के लिए सशक्त सरकार की जरूरत है। नक्सलवाद का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंका और वामपंथियों ने भी उसमें रोटियां सेंकीं। भाजपा सरकार ने देश के बड़े हिस्से को नक्सलवाद से मुक्त किया। कहा कि झारखंड को अब दोबारा नक्सलवाद का गढ़ नहीं बनने दूंगा।

उन्होंने कहा कि श्रीनगर में दशकों बाद जिस तरह लोकतंत्र का उत्सव मना और लोगों ने वहां मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया, वह धारा 370 हटने के कारण संभव हुआ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि डंके की चोट पर कह रहा हूं कि देश को भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और परिवारवाद से मुक्त करूंगा। झारखंड अमीर राज्य है, लेकिन पहले केंद्र की लचर नीतियों की वजह से यहां का पैसा दिल्ली में बैठे लोग लूट रहे थे। मैंने सत्ता में आने के बाद नई नीति बनाई। डीएमएफटी के तहत झारखंड को अब तक 12 हजार करोड़ व कोडरमा व गिरिडीह को लगभग साठ करोड़ रुपये दिए। जिस क्षेत्र की खनिज संपदा होगी, उसका एक हिस्सा संबंधित जिले को मिलेगा।

बगोदर विधानसभा क्षेत्र के बिरनी प्रखंड स्थित अड़वार मैदान में उमड़े विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने मतदाताओं से कहा कि मोदी ही आपका पीएम है और मोदी ही आपका एमपी भी। इसलिए भाजपा और सहयोगी दलों के प्रत्याशियों को वोट देते समय यह मान कर चलें कि आपका वोट मोदी को मजबूत कर रहा है।

पीएम ने कहा कि जब इतने काम कर रहा हूं तो झामुमो, कांग्रेस वाले बौखलाए हुए हैं। कोडरमा के एक नेता ने मुझे गोली मारने की बात कही है। मोदी को कब्र खोदने की बात कह रहे हैं, लेकिन यह भीड़ मेरा सुरक्षा कवच है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here