‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी ने ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद, हर्षाली मल्होत्रा 10वीं में लेकर आईं इतने नंबर

- Advertisement -

नई दिल्ली। ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों सातवें आसमान पर है और इस खुशी का कारण है मुन्नी का दसवीं का रिजल्ट। सोमवार 12 मई को 10वीं के सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट जारी किए गए, जिसमें अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा ने कमाल कर दिया है, जिसको जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें आए दिन ट्रोल करते रहे हैं। आइए जानें मुन्नी आखिर कितने नंबरों से पास हुए हैं।

सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) भले ही पर्दे से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर लोगों ने उन्हें कई बार ताने भी मारे हैं। अब हर्षाली ने पढ़ाई में भी अच्छे  नंबर आकर लोगों की बोलती बंद कर दी है।

एक्ट्रेस ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कॉमेंट सेक्शन में आए कुछ सवाल दिखाती नजर आ रही हैं। इन सवालों में किसी ने लिखा, ‘बोर्ड्स है पढ़ लो… रील बनाकर एग्जाम पास नहीं होते हैं। दूसरे ने लिखा, पूरे दिन रील ही बनाती हो क्या? तो वहीं किसी ने लिखा- कथक क्लास जाओगी तो पास कैसे करोगी?’ इसके बाद वह बताती है कि उनके 10वीं सीबीएसई बोर्ड में 83 परसेंट आए हैं।

हर्षाली मल्होत्रा  ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, अपनी मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी शिक्षा में निपुणता हासिल करने तक, मैं अपनी कथक क्लासेस और पढ़ाई के बीच सही संतुलन बनाने में कामयाब रही। 83% स्कोर! कौन कहता है कि आप रील और रियल दुनिया दोनों में अपने पैर नहीं जमा सकते? उन सभी को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और अपना अटूट समर्थन देना जारी रखा।’

हाल ही में हर्षाली की एक रील सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी के गाने ‘एक बार देख लीजिए’ पर जबरदस्त मूव्स और एक्सप्रेशन करती नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here