बल्लेबाज का बजेगा डंका या गेंदबाज होंगे हावी, जानें मुल्लांपुर पिच का मिजाज

- Advertisement -

नई दिल्ली

पंजाब किंग्स रविवार, 21 अप्रैल को मुल्लांपुर अपने घर में जीटी का सामना करने के लिए तैयार है। इस सीजन पंजाब किंग्स के लिए अब तक चीजें बहुत अच्छी नहीं रही हैं। घरेलू मैदान पर लगातार तीन हार से टीम का आत्मविश्वास डगमगा गया है और वे गुजरात के खिलाफ इस मैच में स्थिति बदलने के लिए बेताब होंगे।

अहमदाबाद में खेल गए मैच में गुजरात टाइटंस को पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। शुभमन गिल की टीम उस हार का बदला लेना चाहेगी और पंजाब को उसी के घरेलू मैदान पर पटखनी देने को तैयार है। हालांकि, गुजरात का भी हाल पंजाब जैसा रहा है। उसे अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। टीम 89 के स्कोर ऑल आउट हो गई थी।

बात करें दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की तो पंजाब और गुजरात ने अब तक 4 मैच खेले हैं। दोनों ही टीमें बराबरी पर रही हैं। गुजरात और पंजाब ने दो-दो मैच जीते हैं। पांचवीं बार दोनों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस सीजन जब दोनों का सामना हुआ था तो पंजाब ने बाजी मारी थी। हालांकि, गुजरात टाइटंस बदला लेना चाहेगी।

मुल्लांपुर की पिच पर अभी तक चार मैच खेले गए हैं। यहां कोई भी मैच हाई स्कोरिंग नहीं रहा है। इस मैदान पर अधिकतम 192 रन बने हैं। चार मैच की 8 पारियों का औसत स्कोर 173 रन रहा है। मुल्लांपुर की पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है। रविवार को मैच के समय बारिश की कोई संभावना नहीं है। यहां चार मैच में दो लक्ष्य का पीछा करने वाली तो दो मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here