आपके सब रिश्ते पवित्र और मेरे…’, फिर हुई Vicky Jain और Ankita Lokhande के बीच जबरदस्त लड़ाई

2.3kViews
1838 Shares

नई दिल्ली

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जो एक रिश्ता सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है, वो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का है। दोनों ने जब से इस घर में एंट्री ली है, तभी से इनके बीच लड़ाइयां और बहस ही देखने को मिल रही है। कई बार सलमान खान, दोनों के घर वालों ने, करण जौहर ने उन्हें समझाया, लेकिन इन्हें देख कर ऐसा लग रहा है जैसे ये समझने को तैयार ही नहीं हैं।

कलर्स ने आज 15 जनवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 17 का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तीखी बहस होती नजर आ रही है। अंकिता बताती हैं कि उनके पति रिश्ते में पर्याप्त दयालु नहीं हैं और यही बात उन्हें इफेक्ट कर रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की ने कहा, ‘आप जब मुनव्वर का हाथ पकड़ती थी या उसको गले लगाती थी तब मुझे भी ऐसा ही बिहेव करना चाहिए था। आपके सब रिश्ते पवित्र और मेरे सब रिश्ते खराब। आगे अंकिता ने विक्की से कहा कि वह असुरक्षित हैं। इसके बाद विक्की कहते हैं ‘मैं थक गया सब कर के। हद हो गई है’। इस पर अंकिता ने कहा कि ‘मैंने भी बहुत कुछ किया है, तो विक्की ने जवाब दिया, ‘कुछ नहीं किया है आपने’।

इससे पहले एक वीडियो में दिखाया गया कि अंकिता और विक्की के बीच गंदे बर्तन की वजह से लड़ाई हुई है। अंकिता विक्की से कहती हैं कि उन्होंने अपने बर्तन अभी तक नहीं धोए हैं, जिससे विक्की चिढ़ जाते हैं। इसके बाद विक्की ने अंकिता को ताना मारते हुए कहा कि ‘आप मुझे बोल क्यों रही हो। आप कैप्टन नहीं हो’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here