Animal में बिजनेस टाइकून के बाद ‘Fighter’ में ऐसा होगा अनिल कपूर का किरदार, बोले- फिल्म ने दी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख

2.8kViews
1394 Shares

नई दिल्ली

एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ अब से कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे देखने के बाद फैंस ऋतिक-दीपिका और बाकी कास्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे। ‘फाइटर’ का ट्रेलर सुर्खियों में छाया हुआ है। मुंबई में ‘फाइटर’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। यहां दीपिका को छोड़ ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, सिद्धार्थ आनंद और अक्षय ओबरॉय मौजूद रहे।

फाइटर‘ फिल्म ट्रेंडिंग में बनी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस ने खासा एक्साइटमेंट दिखाया है। ऋतिक और पूरी कास्ट ने अपने रोल में फिट बैठने के लिए बॉडी लैंग्वेज पर काफी मेहनत की है। फिल्म की स्टोरी लोगों को कितनी पसंद आएगी, इसका खुलासा 25 जनवरी को होगा क्योंकि इस दिन फिल्म रिलीज हो रही है। बहरहाल, ट्रेलर लॉन्च में ढेर सारी मस्ती देखने को मिली। ऋतिक और अनिल ने बताया ने इस दौरान काफी कुछ बताया।

ऋतिक रोशन ने कहा, ”मेरे ख्याल से ये बातें करने का नहीं, बल्कि काम दिखाने का समय है। हमारा काम हमारे लिए बात करेगा। मैं यूनिवर्स को थैंक्यू करूंगा कि उसने मुझे कुछ क्रेजी और पैशनेट लोगों से मेरी जिंदगी भर दी। मुझे सिद्धार्थ आनंद जैसे क्रेजी और पैशनेट पर्सन के साथ काम करने का मौका मिला, जो अनिल सर की तरह ही पैशनेट है। मुझे ऐसे लोगों के साथ होना ब्लेस्ड फील देता है, जिन्होंने सिनेमा के लिए अपना सबकुछ दे दिया।”

अनिल कपूर ने कहा, ”इस फिल्म ने मुझे डिसिप्लिन और सेल्फलेस तरीके से काम करना सिखाया है। आज आर्मी दिवस है और ट्रेलर लॉन्च करने का ये सबसे बेहतरीन दिन है। ट्रेलर को जो रिएक्शन मिले हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here