‘T20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए भारत को उसकी जरूरत…’ युवराज सिंह की बड़ी भविष्यवाणी, कप्तानी के विकल्प का दिया सुझाव

2.8kViews
1409 Shares

 नई दिल्ली

वर्ल्ड कप में हार्दिक को बांग्लादेश के खिलाफ खेलते समय टखने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाद की सीरीज के अलावा अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। अब युवराज सिंह ने दावा किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक पांड्या की जरूरत है और यह ऑलराउंडर टीम का अहम सदस्य है।

जैसे-जैसे टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल 2024 नजदीक आ रहा है, हार्दिक पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। असफलताओं के बावजूद, वह इन हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंटों में अपनी टीम के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए मजबूत वापसी के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए युवराज ने हार्दिक के भविष्य को लेकर बात की। युवराज सिंह ने आगे कहा कि इस ऑलराउंडर को स्वस्थ होने और स्थिर होने का समय दिया जाना चाहिए। कप्तानी के मामले में युवराज को लगता है कि भारत को हार्दिक के अलावा और भी विकल्प रखने की जरूरत है।

युवराज सिंह ने कहा, हार्दिक टीम के बहुत महत्वपूर्ण सदस्य हैं और भारत को उनकी जरूरत है। वह चोटिल हैं और हमें उन्हें ठीक होने और स्थिर होने के लिए समय देने की जरूरत है। हमें उनसे सर्वश्रेष्ठ हासिल करना होगा। टी20 वर्ल्ड में भारत को उनकी जरूरत पड़ेगी।

युवराज ने आगे कहा, जहां तक ​​कप्तानी की बात है, हमारे पास और विकल्प होने चाहिए। सूर्यकुमार यादव हैं, जो भारत की कप्तानी कर रहे हैं। टी20 में। शुभमन गिल हैं, जो आईपीएल में कप्तान होंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here