‘बाबा के प्रति उनका सम्मान कभी कम नहीं हुआ’, प्रणब मुखर्जी की बेटी ने PM Modi से मुलाकात के बाद ऐसा क्यों कहा?

2.8kViews
1346 Shares

नई दिल्ली

दिवंगत राष्ट्रपति की बेटी और पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सोमवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री ने हर कदम पर प्रणब मुखर्जी का पूरा सम्मान किया है और वह कभी कम नहीं हुआ है।” शर्मिष्ठा ने पीएम मोदी से मुलाकात करने और उन्हें अपनी किताब

शर्मिष्ठा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पीएम के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। शर्मिष्ठा ने अपनी किताब में पूर्व राष्ट्रपति के साथ कई घटनाओं और अपनी यादों का जिक्र किया है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए शर्मिष्ठा ने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैंने अपनी किताब भेंट की और इस दौरान वह मेरे साथ काफी विनम्र रहैं, जैसा कि वह हमेशा ही रहते हैं। धन्यवाद सर।”

गांधी परिवार पर पूर्व राष्ट्रपति के विचारों और राहुल गांधी के नेतृत्व कौशल के बारे में उनके संदेह का खुलासा करते हुए उन्होंने दावा किया कि उन्हें राहुल गांधी एक ऐसे राजनेता के तौर पर दिखाई देते हैं, जो अभी परिपक्व नहीं हुए हैं।

इससे पहले समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में शर्मिष्ठा ने कहा था कि प्रणब मुखर्जी ने एक बार राहुल गांधी को बहुत विनम्र तरीके से कहा था कि वह राजनीतिक रूप से अभी परिपक्व नहीं हुए हैं। उनके मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति ने राहुल गांधी की ‘एएम’ और ‘पीएम’ के बीच अंतर बताने की क्षमता पर सवाल उठाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here