Deepak Chahar Wedding: पहली नजर में ही दीपक चाहर को भा गई थीं जया, दिल्ली में आज होगा रिसेप्शन, नामी क्रिकेटर्स जुटेंगे

960Views

आगरा

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर और जया भारद्वाज बुधवार को आगरा में हुए समारोह में शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। शुक्रवार को दोनों की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में होगा। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम, आइपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स समेत कई भारतीय खिलाड़ी शामिल होंगे। इससे पूर्व दीपक और जया ने एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार इंटरनेट मीडिया में शेयर किया है।

दीपक ने दिल्ली के बारहखंबा निवासी जया को दुबई में सात अक्टूबर को आइपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में प्रपोज किया था। बुधवार को रिश्तेदारों व करीबी मित्रों की मौजूदगी में जेपी पैलेस होटल में हुए समारोह में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे।

इसके बाद दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के प्रति दिल की बातें लिखी हैं। जया ने शादी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, उसने मेरा दिल चुराया और मैंने उसका अंतिम नाम…। दीपक चाहर ने शादी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि जब मैं तुमसे पहली बार मिला तो मुझे लगा कि, तुम वही हो और मैं सही था।

हमने अपने जीवन के हर पल का साथ में आनंद लिया है और मैं वादा करता हूं कि आपको हमेशा इसी तरह खुश रखूंगा। यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक है। सभी लोग हमें अपना आशीर्वाद दें।

दिल्ली स्थित होटल आइटीसी मौर्या के बैंक्वेट हाल कमल महल में शुक्रवार शाम दीपक और जया की शादी का रिसेप्शन होगा। दीपक और जया परिवार के साथ गुरुवार को ही दिल्ली रवाना हो गए थे। दोपहर से रिसेप्शन में शामिल होने के लिए क्रिकेटरों का पहुंचना शुरू हो जाएगा।

उनकी शादी व रिसेप्शन में 60 क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है, जिनमें से 30 खिलाड़ियों ने रिसेप्शन में आने की सहमति दी है। भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के अलावा कोच राहुल द्रविड़ आएंगे। ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना, अर्शदीप सिंह का रिसेप्शन में आना तय है। महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा भी रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here