Deepak Chahar Wedding: एक जून को जया के साथ फेरे लेंगे क्रिकेटर दीपक चाहर, मैदान में बरात की ‘नेट प्रैक्टिस’

990Views

आगरा

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ एक जून को शादी के अटूट बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी की रस्में फतेहाबाद रोड स्थित सितारा होटल में मंगलवार से शुरू होंगी। आगरा में हो रहे शादी समारोह में परिवार और करीबी मित्र ही शामिल होंगे। भारतीय क्रिकेटरों के तीन जून को दिल्ली स्थित हाेटल आइटीसी मौर्या के बैंक्वेट हाल कमल महल में आयोजित रिसेप्शन में शामिल होने की उम्मीद है।

दीपक चाहर वायु विहार में रहते हैं। उनके परिवार ने उनकी शादी के लिए गृह जनपद को चुना है, जबकि उनके चचेरे भाई क्रिकेटर राहुल चाहर की डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी। जया दिल्ली के बारहखंबा निवासी हैं। इसलिए दिल्ली में तीन जून को रिसेप्शन आयोजित किया जा रहा है। मंगलवार शाम छह बजे सितारा होटल में मेहंदी और रात नौ बजे से संगीत की रस्म होगी। बुधवार को सुबह 10 बजे हल्दी और रात नौ बजे वैवाहिक समारोह होगा।

दीपक के परिवार द्वारा 60 क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है। इनमें भारतीय क्रिकेटरों के साथ ही आइपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी शामिल हैं। इनमें से करीब 30 खिलाड़ियों के दिल्ली में हो रहे रिसेप्शन में शामिल होने की उम्मीद है।

दिल्ली की ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी को शादी की जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। शादी को खास बनाने के लिए उसकी थीम द रायल ग्रैंडयोर रखी गई है। शादी समारोह में आगरा का सुधीर बैंड एक जून को प्रस्तुति देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here