आगरा

शाहगंज थाना क्षेत्र के एक मैरिज होम में मंगलवार की आधी रात को शादी समारोह में घराती और बराती पक्ष के कुछ युवक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष में मारपीट होने लगी। उनमें बीच-बचाव कराने गए दूल्हे के पड़ोसी की मौत हो गई। जिसमें शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई, झगड़ा करने वाले वहां से भाग चुके थे। मृतक के स्वजन ने फिलहाल किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है। मरने वाला रेलवे में कर्मचारी था।

शाहगंज में अर्जुन नगर के रहने वाले मनोज की उम्र 55 साल थी। वह रेलवे में कर्मचारी थे। उनकी कुछ महीने पहले ही बाइपास सर्जरी हुई थी। मनोज के परिचित की मंगलवार की रात को शादी थी।लड़की पक्ष धौलपुर का रहने वाला है। समारोह का आयोजन खेरिया मोड़ स्थित मिलन वाटिका में था। बताया जाता है कि रात करीब ढाई बजे शादी समारोह में युवकों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया।

झगड़ा हाेता देख समारोह में मौजूद मनोज बीच-बचाव कराने चले गए। युवकों ने भी उनके साथ भी मारपीट कर दी। जिससे मनोज की  मौत हो गई। जिससे शादी समारोह में शामिल होने आए लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। झगड़ा करने वाले युवक वहां से भाग गए।

बरात में आए अधिकांश लोग भी विवाद की आशंका पर समारोह से चले गए। वहीं, घटना की जानकारी होने पर मनोज के स्वजन भी मैरिज होम पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बुला लिया। इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह का कहना है कि मनोज की मौत दिल का दौरा पड़ने से होना बताई गई है। स्वजन ने फिलहाल मामले में किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Previous articleफतेहाबाद में हुआ ईवीएम का ट्रायल, एसडीएम रहे मौजूद
Next articleओमिक्रोन ने बढ़ाई मुश्किल, भारतीय पर्यटकों के भरोसे आगरा का पर्यटन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here