स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार जारी है। ये फिल्म लगातार बड़ी-बड़ी फिल्मों को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। अब तक एनिमल से लेकर गदर 2 और पठान-पीके सहित कई फिल्मों को कमाई के मामले में ये फिल्म पीछे छोड़ चुकी है।

हाल ही में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने बीते साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ को भी धूल चटा दी है। बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस से सफाया करने वाली इस फिल्म ने अपने बुधवार के कलेक्शन के साथ ही सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

‘स्त्री-2’ ने बुधवार को अवतार को चटाई धूल

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की इस हॉरर फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए तकरीबन 35 दिन हो चुके हैं। जहां बीती कई बॉलीवुड फिल्में 20 दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाई, वहीं अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ये फिल्म करोड़ों से लाखों में आने का नाम ही नहीं ले रही है। मंगलवार के बाद बुधवार को भी फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्त्री 2 (Stree 2) ने रिलीज के 35वें दिन तकरीबन 2 करोड़ तक की कमाई की है, जो काफी अच्छी है। आपको बता दें कि इससे पहले हॉलीवुड फिल्म अवतार भी बॉक्स ऑफिस पर एक लंबे समय तक टिकी थी, जिसने रिलीज के 35वें दिन टोटल 47 लाख का कलेक्शन किया था और 12 लाख रुपए हिंदी बेल्ट में कमाए थे।

बस 600 करोड़ कमाने से इतनी है ‘स्त्री 2’ की दूरी

स्त्री 2 ने रिलीज के 34वें दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 586 करोड़ रुपए कमाए थे, जो बुधवार को बढ़कर 588 करोड़ हो चुके हैं। दिनेश विजन की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए महज 12 करोड़ की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई और करनी है।

स्त्री 2 में सरकटे और स्त्री के बीच की लड़ाई लोगों को बेहद पसंद आई थी। स्त्री 2 के क्लाइमेक्स के साथ ही मेकर्स ने अक्षय कुमार के खूंखार अवतार से पर्दा उठाया था, जिसे देखने के बाद अब लोग इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Previous articleयूपी पुलिस सिपाही भर्ती रिजल्ट पर लेटेस्ट अपडेट, इस माह के अंत तक कटऑफ संभव
Next articleभारत-बांग्लादेश के बीच कब खेला गया पहला टेस्ट, कौन रहा कप्तान और किसने मारी थी बाजी; पढ़िए सब कुछ यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here