नई दिल्ली

राजकुमार राव कितने टैलेंटेड अभिनेता हैं इसका उदाहरण हम उनकी शाहिद और स्त्री जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। वह जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें ऐसी जान फूंक देते हैं कि मानों वो उन्हीं ही कहानी हो। इस बार राजकुमार राव श्रीकांत बोला की बायोपिक के साथ दर्शकों के बीच आए।

इस फिल्म में अभिनेता ने एक ऐसे नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार अदा किया है, जो भले ही देख न सकता हो, लेकिन उसके इरादे बुलंद है।

10 मई 2024 को रिलीज हुई फिल्म ‘श्रीकांत’ से एक बार फिर से राजकुमार राव दर्शकों के दिलों के किंग बनने में सफल रहे हैं, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वीकडेज पर भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। चलिए देखते है फिल्म के गुरुवार के आंकड़े-

अजय देवगन(Ajay Devgn) की मैदान जो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को पछाड़कर कुछ दिनों तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अकेले ही राज कर रही थी, उसका खेल ‘श्रीकांत‘ ने आते ही बिगाड़ दिया। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में आई, वैसे ही मैदान का कलेक्शन डामाडोल हो गया।

श्रीकांत की शुरुआत 2.25 करोड़ से हुई थी और अब भी सात दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीकांत ने गुरुवार को सिंगल डे पर तकरीबन 1.47 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म ने इंडिया में अब तक 17.92 करोड़ का बिजनेस किया है।

राजकुमार राव की अभिनय कला पर दर्शकों को कोई शक नहीं है। हालांकि, उनकी पिछली कुछ फिल्में जैसे-रूही, बधाई दो और भीड़ बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी कमाई नहीं कर पाई। उनकी ओटीटी पर रिलीज फिल्मों का रिस्पॉन्स भी कुछ खास नहीं रहा है।

राजकुमार राव की लगातार फ्लॉप के बाद वह दोबारा उठ पाएंगे या नहीं, इसे लेकर दर्शक भी असमंजस में थे। श्रीकांत राजकुमार राव के करियर में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट है। इस फिल्म ने इंडिया के अलावा दुनियाभर में लगभग 21.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

Previous articleपांच दिनों तक लू की चपेट में रहेगा उत्तर भारत, UP समेत इन राज्यों में 46 के पार पहुंच सकता है अधिकतम तापमान
Next articleपिता ने छोड़ा बेसहारा, भूखे पेट गुजारी रात…, ये डायरेक्टर न होता तो कभी सुपरस्टार नहीं बन पाते अमिताभ बच्चन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here