Karan Johar: ‘मैं मां के साथ TV देख रहा था और अचानक एक वीडियो…’, सरेआम मजाक उड़ने पर टूटा करण जौहर का दिल

- Advertisement -

नई दिल्ली

करण जौहर सरेआम अपना मजाक उड़ाए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वो इस बात से बेहद उदास है कि इंडस्ट्री के अंदर के लोगों ने ही उनका मजाक बनाया।

करण जौहर ने कहा कि अगर ट्रोलर्स उन्हें टारगेट करते और भद्दे कमेंट करते, तो शायद उन्हें इतना बुरा नहीं लगता, जितना उन्हें इंडस्ट्री के अंदर के लोगों ने तकलीफ दी है।

करण जौहर ने बताया कि वो अपनी मां हीरू जौहर के साथ बैठकर घर पर टीवी देख रहे थे। तभी उनके सामने एक शो का प्रोमो आया, जिसमें उनकी अपमानजनक मिमिक्री की गई है। इस बात ने करण जौहर को इतना परेशान किया कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक नोट लिखा और उनकी मिमिक्री करने वाले को खरी- खोटी सुनाई। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

करण जौहर ने लिखा, “करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था… और मैंने एक बड़े टीवी चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा… एक कॉमेडियन बेहद वाहियात तरीके से मेरी नकल कर रहा था।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं ट्रोल्स और अनजान लोगों से यही उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी ही इंडस्ट्री एक ऐसे शख्स का अनादर करती है जो 25 सालों से भी ज्यादा वक्त से इस प्रोफेशन से जुड़ा हुआ है, तो ये उस जगह के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं… इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here