दोबारा मां बनने जा रहीं Dipika Kakar? पति शोएब इब्राहिम ने दूसरे बच्चे को लेकर कह दी ये बड़ी बात

- Advertisement -

नई दिल्ली

Dipik Kakar Second Pregnancy: दीपिका कक्कड़ एक समय की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हुआ करती थीं। ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर दीपिका ने खूब शोहरत हासिल की थी। हालांकि, शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ निकाह के बाद दीपिका ने इंडस्ट्री से थोड़ी दूरी बना ली है।

एक्टिंग से दूर दीपिका कक्कड़ यूट्यूबर बन गई हैं। वह यूट्यूब चैनल पर डेली व्लॉग्स के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। पिछले साल वह पहली बार मां बनी थीं। एक्ट्रेस और शोएब ने एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम रुहान (Dipika Kakar Son Ruhaan) है।

रुहान के जन्म को अभी एक साल भी नहीं हुआ और खबरें चल रही थीं कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब शोएब ने दूसरे बच्चे को लेकर बात की है।

दरअसल, शोएब इब्राहिम ने हाल ही में यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया और अपने बेटे रुहान की हेल्थ अपडेट दी। एक्टर ने बताया कि उनके बेटे रुहान के दांत निकल रहा है, जिसकी वजह से वह बहुत चिढ़चिढ़ा हो गया है। दोनों रुहान के पहले ईद के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अचानक बुखार चढ़ने की वजह से दोनों काफी परेशान हो गए।

शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में बेटे की हेल्थ अपडेट देने के साथ-साथ दूसरे बच्चे को लेकर भी बात की, जिसने दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा देने का काम किया है। एक्टर का कहना है कि अगर उनका दूसरा बच्चा होता है तो उन्हें बेबीज के बारे में होने वाली हर चीज के बारे में पहले पता होगा। हालांकि, उन्होंने बीवी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर कुछ नहीं कहा।

शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में कहा, “डॉक्टर ने बोला कि ऐसा होता है तो अब पता है कि ऐसा होता है। अब इंशाल्लाह, अल्लाह ने चाहा कभी दूसरा बेबी होता है तो अपने को पता है कि एक टाइम ऐसा आता है, जहां पर ऐसी चीजें होती हैं।”

कुछ समय पहले दीपिका अपने बेटे और पति के साथ झलक दिखला जा 11 के सेट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान रेड सलवार-सूट में दिखीं दीपिका को दुपट्टे से पेट छुपाते हुए देखा गया था। इससे लोगों ने अनुमान लगाया कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here