Samrat Prithviraj बॉक्स ऑफिस पर क्यों पड़ी ढीली? फिल्म की कम कमाई पर Sonu Sood ने दिया यह जवाब

1.4kViews

सोनू सूद (Sonu Sood) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) से मेकर्स ही नहीं बल्कि फैंस को भी काफी उम्मीदें थीं। लेकिन रिलीज के 4 दिन ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एकदम फुस्स हो गई। करीब 300 करोड़ के बजट में बनी यह पीरियड फिल्म 4 दिनों में सिर्फ 44.25 करोड़ (Samrat Prithviraj collection) रुपये ही कमा पाई है। एक तरफ जहां फिल्म की कमाई बेहद धीमी है, वहीं फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म में दिखाए गए गलत तथ्यों और सींस का बुरी तरह मजाक उड़ा रहे हैं। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के ऐसे हश्र पर सोनू सूद ने रिऐक्ट किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म ने क्यों इतनी कम कमाई की। क्यों इसे उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला।

सोनू सूद ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में चांद बरदाई के किरदार में नजर आए, जबकि लीड रोल में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर हैं। सोनू सूद ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बातचीत में कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद स्पेशल है। सोनू सूद ने कहा कि उन्हें एक मजेदार किरदार निभाने का मौका मिला और लोगों ने भी उन्हें खूब प्यार दिया। इसके लिए ऐक्टर ने उनका शुक्रिया भी अदा किया और कहा कि वह दर्शकों के हमेशा आभारी रहेंगे।

भले ही ‘सम्राट पृथ्वीराज’ खास कमाई न कर पाई हो, लेकिन फिल्म में सोनू सूद की ऐक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। जहां फिल्म ने रिलीज के दिन 10.75 करोड़ की कमाई की वहीं पहले सोमवार यानी चौथे दिन 5 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here