पहले दिन ही उम्मीद पर खरे नहीं उतरे अक्षय कुमार, फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने रुपए

1.4kViews

पहले दिन ही उम्मीद पर खरे नहीं उतरे अक्षय कुमार, फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने रुपए
नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ने मेगा बजट ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉक्स ऑफिस पर फिर से वापसी की है। उम्मीद की जा रही थी कि लगातार दो फ्लॉप फिल्म देने वाले अक्षय इस बार कुछ करिश्मा करेंगे, पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें को चंद्रप्रकाश द्विवेदी की डायरेक्शन वाली इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम बिजनेस किया है। हालांकि अभी शनिवार और रविवार का समय है, जब इसकी कमाई में उछाल आ सकता है।
सम्राट पृथ्वीराज को कुल 4950 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इसमें घरेलू सिनेमाघरों में इसे हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर जगह मिली। अक्षय कुमार की पिछली दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘बेल बॉटम’ फ्लॉप की ही श्रेणी में थीं इसलिए खिलाड़ी कुमार ने इसकी रिलीज से पहले कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। शायद यहीं कारण है कि फिल्म पहले दिन 10.50 से 11.50 करोड़ की कमाई करने में सफल रही।
इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन अक्षय कुमार की पिछली रिलीज बच्चन पांडे से भी कम है, जिसे इसी साल होली के दिन रिलीज किया गया और फिल्म ने छुट्टी का फायदा उठाकर 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वैसे ‘बच्चन पांडे’ अक्षय कुमार की बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। उम्मीद की जा ही थी कि सम्राट पृथ्वीराज को 20 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी, पर इस फिल्म ने निराश ही किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here