Agra News: आगरा में सिपाही की लापता बेटी की हत्या, खंदौली में मिला अधजला शव

1.2kViews

आगरा

सिपाही की लापता बेटी की हत्या करके उसके शव को आग के हवाले कर दिया गया। बुधवार तड़के पुलिस समय से पहुंच गई और उसका शव पूरी तरह जलने से बच गया। देर रात उसकी शिनाख्त सिपाही की लापता बेटी के रूप में हो गई। सिपाही का परिवार एत्माद्दौला क्षेत्र में रहता है और वे मथुरा में यूपी 112 की पीआरवी पर तैनात हैं।

एत्माद्दौला क्षेत्र में मंडी समिति के पास स्थित शांता कुंज कालोनी निवासी कांस्टेबल वीरपाल सिंह की ड्यूटी मथुरा सदर क्षेत्र में पीआरवी पर है। उनका परिवार शांता कुंज में ही रहता है। वीरपाल सिंह की 20 वर्षीय बेटी खुशबू बीकाम द्वितीय वर्ष में पढ़ रही थी। सोमवार को सुबह साढ़े नौ बजे वह अपने कालेज गई थी। शाम तक वह वापस नहीं आई। मोबाइल भी स्विच आफ था। ऐसे में स्वजन को चिंता हुई। उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद वीरपाल सिंह ने मंगलवार को एत्माद्दौला थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस और स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। मगर, कोई सुराग नहीं मिला।

बुधवार तड़के खंदौली क्षेत्र में आबिदगढ़ के पास जलेसर रोड पर पुलिस गश्त कर रही थी। तभी एक युवती का शव जलता हुआ मिला। पुलिस ने आग बुझा दी। युवक का चेहरा व ऊपरी हिस्सा बच गया था। बुधवार देर रात वीरपाल सिंह ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में कर ली। वीरपाल सिंह का कहना है कि बेटी की हत्या कर शव जलाने की कोशिश की है, जिससे शिनाख्त नहीं हो सके। अभी उनको किसी पर शक नहीं है। एसओ खंदौली आनंद वीर सिंह का कहना है कि अभी युवती के स्वजन से तहरीर ली जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here