अगर फतेहाबाद रोड की तरफ जा रहे हैं तो दें ध्यान, ट्रैफिक व्यवस्था रहेगी बदली हुई

735Views

आगरा

]स्मार्ट सिटी योजना के तहत फतेहाबाद मार्ग पर सुंदरीकरण किया जाना है। जिसके चलते 22 मई से चार जून तक यातायात मार्ग परिवर्तित रहेगा। इस दौरान फतेहाबाद मार्ग से क्लब चाैराहे की ओर से आने वाले वाहनों को अमर होटल तिराहे से फूल सैय्यद चौराहे तक बाईं लेन से निकाला जाएगा। एसपी ट्रैफिक अरुण चंद ने बताया कि यह व्यवस्था चार जून तक रहेगी।

मेरठ से अंग्रेजी शराब की पेटियां लेकर आ रहे ट्रक से 10 पेटियां गायब हो गईं। मामले में ट्रांसपोर्टर और ट्रक चालक पर शक जताते हुए शराब कारोबारी ने तहरीर दी है।

रकाबगंज के बालूगंज निवासी अंकित शिवहरे के अनुसार मेरठ से देहरादून की ट्रांसपोर्ट कंपनी के माध्यम से उन्होंने विभिन्न ब्रांड की 340 पेटी अंग्रेजी शराब मंगाई थी। गोदाम पर माल पहुंचने के बाद चालक शान मोहम्मद की मौजूदगी में माल उतारा गया। गिनती करने पर 10 पेटी कम पाई गईं। पूछताछ करने पर चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। कारोबारी ने मामले में रकाबगंज थाने में अमानत में ख्यानत की तहरीर दी है।

जूता कारीगर अंकित की हत्या के मामले में पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। जगदीशपुरा का रहने वाला अंकित सैंया कैसे और किसके साथ आया था। इसकी तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हाथरस के मेडृू चौकी क्षेत्र का रहने वाला अंकित अपने मामा छत्रपाल निवासी जगदीशपुरा के सीताराम की बगीची के पास रहता था। वह 15 मई से गायब था। बुधवार को उसका शव लादूखेड़ा में मिला था। स्वजन ने दोस्तों पर हत्या का शक जताया है। सीओ खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि घटना का शीघ्र पर्दाफाश कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here