मैनपुरी: युवती की मौत का राज खोलेगी लाश, पुलिस ने आठ दिन बाद खोदी कब्र

1.0kViews

युवती का शव फंदे पर लटका मिला था। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव के दफना दिया था, जिसके बाद  मृतका की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आठ दिन बाद कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में पुलिस ने युवती की लाश को आठ दिन बाद कब्र खोदकर बाहर निकाला। थाना बेवर क्षेत्र के नवीगंज में आठ दिन पहले मरने वाली युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की। बृहस्पतिवार को शव कब्र से बाहर निकलने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो सके।

थाना बेवर क्षेत्र के नवीगंज निवासी कुतुबुद्दीन की 22 वर्षीय पुत्री तबस्सुम उर्फ निशा का शव 12 मई की रात आठ बजे उसके मकान में फांसी के फंदे से लटका मिला था। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव को रात में ही नवीगंज स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया था। दो दिन पहले निशा की मां सिम्मी द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई। पुत्री की मौत का कारण संदिग्ध मानते हुए शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की।

प्रशासनिक अनुमति मिलने के बाद बृहस्पतिवार को नायब तहसीलदार भोगांव सोनू बघेल, प्रभारी निरीक्षक बेवर नरेंद्र शर्मा, चौकी प्रभारी नवीगंज रिंकेश शर्मा पुलिस के साथ कब्रिस्तान पहुंचे। उन्होंने शव को कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नायब तहसीलदार सोनू बघेल ने बताया कि मृतका की मां की तहरीर में की गई मांग पर प्रशासनिक अनुमति मिलने के बाद युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल सकेगा। इस मामले में पुलिस टीम भी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here