आगरा: पुलिस पर फायर कर भाग रहे तीन बदमाश गिरफ्तार

1.1kViews

आगरा में थाना फतेहाबाद क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के वाजिदपुर अंडरपास के समीप शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवारों को रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने पीछा कर तीन बदमाशों को पकड़ा। इनके पास से चोरी की दो बाइकें ,तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

एसपी आरए पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि डौकी थाने में उत्तम सिंह ने 20 अप्रैल को बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस बाइक चोरों की तलाश में लगी थी। इधर, शुक्रवार की रात पुलिस चेकिंग के दौरान फतेहाबाद की ओर से दो बाइक पर तीन लोग आते दिखे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकाना चाहा, तो वे बाइकें मोड़कर भागने लगे। पुलिस पर फायर भी किया। इसके बाद पुलिस ने पीछा कर तीनों आरोपियों को पकड़ा।

बदमाशों के कब्जे से दो बाइक, एक तमंचा, कारतूस और छह हजार रुपये मिले। पकड़े गए बदमाशों में समीर निवासी मोहल्ला पथवारी फतेहाबाद, कमल उर्फ छोटू निवासी तिवारी गढ़ी, बसई मोहम्मदपुर फिरोजाबाद, कृष्णा निवासी मोहल्ला चौराहा, फतेहाबाद हैं। पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाशों पर पहले से पांच-पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here