उन्नाव 13 नवम्बर 2019 कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की बालिक इलाज के लिएरही है भटक

उन्नाव। कस्बूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की दूसरी मंजिल से एक सप्ताह पूर्व जीने से गिरी कक्षा तीन की छात्रा इलाज के लिए दर दर भटक रही है। जबकि छात्रा के साथ घटना विद्यालय में हुई थी और इस मामले में शिक्षकों की लापरवाही पायी गयी थी। जिससे छात्रा के इलाज की जिम्मेदारी विद्यालय प्रशासन की थी। जबकि इस मामले की जांच खण्ड शिक्षा अधिकारी ने की थी।

अजगैन कोतवाली के गौरा कठेरवा स्थिति कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में ग्राम संराय इंदल निवासी रामू की 10 वर्षीय बेटी काजल कक्षा तीन की छात्रा है। जहां लगभग एक सप्ताह पूर्व वह दूसरी मंजिल के बने जीने से गिरकर घायल हो गयी थी। जिसमें उसका एक हाथ टूट गया है।इस घटना की शिकायत अगले ही दिन विभाग से की गयी थी। जिसके बाद खण्ड शिक्षा अधिकारी कृष्ण देव ने छात्रा के पिता से मिलकर उसे बेहतर इलाज का आश्वासन दिया था। बावजूद इसके उसका इलाज नही कराया गया।
बुधवार को इलाज के लिए भटक रहे काजल का पिता रामू स्वास्थकेन्द्र नवाबगंज पहुंचा। जहां उसने बताया कि वह गरीब है बेटी के इलाज के लिए उससे जिला अस्पताल में 6 हजार की कीमत मांगी जा रही है। जबकि विद्यालय प्रशासन ने घटना के अगले दिन इलाज का भरोसा दिलाया था। वही इस मामले में खण्ड शिक्षा अधिकारी कृष्ण देव ने बताया कि मामले को दिखवाया जा रहा है।

Previous articleकाम पर जा रही महिला कि ट्रेन कि टक्कर लगने से हुई मौत
Next articleलखनऊ कानपुर राजमार्ग पर अजगैन कोतवाली के नवाबगंज स्थिति…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here