आगरा
शाहगंज के न्यू ख्वासपुरा स्थित कब्रिस्तान में खड़ी बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद में सपा नेता आदि ने हमला बोल दिया। युवक के सिर में फावड़ा मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। शाहगंज थाने में सपा नेता सहित 12 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले व बलवा आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना शब-ए-रात 18 मार्च की है। न्यू ख्वासपुरा शिव नगर निवासी अब्दुल यामीन अपने पुत्र जावेद के साथ कब्रिस्तान में बुजुर्गों की कब्राें की सफाई करने व उस पर मिट्टी चढ़ाने गया था। अब्दुल यामीन की बाइक पास में ही खड़ी थी। आरोप है कि इसी दौरान वहां पर सपा नेता वली शेर अपने भाइयों बाकर, होशियार, मुख्तयार व हुसैन आदि के साथ वहां पहुंचा। उन्होंने अब्दुल की बाइक को गिरा दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपितों ने हमला बोल दिया।

आरोप है कि सपा नेता ने वहां पड़े फावड़े से अब्दुल यामीन के सिर पर प्रहार कर दिया। उसके साथियों ने भी हमला बोल दिया। अब्दुल समेत परिवार के अन्य लोगों से जमकर मारपीट की। मारपीट की जानकारी होने पर पुलिस पहुंच गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर शाहगंज जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि घायल के भाई अब्दुल सलीम की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Previous articleबच्‍चे को अगर लगवानी है कोरोना से बचाव की वैक्‍सीन, आगरा में इन केंद्रों पर है सुविधा
Next articleआगरा में महिला चिकित्सक से रंगदारी मांगने का मामला, कुख्यात सुधीर भदौरिया का भाई भेजा जेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here