उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में रविवार की सुबह ग्वालियर-बरेली हाईवे पर एनसीसी कैडेट्स को लेकर जा रही रोडवेज बस को आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में 22 एनसीसी कैडेट्स घायल हो गईं। इनमें छह की हालत गंभीर है। इन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

हादसा किशनी थाना क्षेत्र में नगला अखे के समीप हुआ है। जानकारी के मुताबिक इटावा जनपद स्थित केके डिग्री कॉलेज की एनसीसी कैडेट्स रोडवेज की अनुबंधित बस से फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ जा रही थीं। वहां डीएनसी विद्यालय में सुबह 10 बजे से सी सर्टिफिकेट की परीक्षा थी।

गांव नगला अखे के समीप एनसीसी कैडेट्स की बस की टक्कर आगे चल रहे ट्रक से हो गई । टक्कर होते ही बस में चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किशनी में भर्ती कराया गया।
इन एनसीसी कैडेट्स को सैफई रेफर किया गया
छह एनसीसी कैडेट्स की हालत गंभीर है। इनमें नीलम, वैशाली, दिव्या, शोभा, तृप्ती और निकिता हैं। इन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। हादसे की जानकारी होने पर एसडीएम रामसकल मौर्य ने सीएचसी पहुंचकर वहां भर्ती एनसीसी कैडेट्स के हाल की जानकारी ली।

हादसे में घायल सभी एनसीसी कैडेट्स छात्राएं हैं। बताया जाता है कि हादसा बस चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। छात्राओं ने बताया कि चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। नगला अखे के समीप चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई।

Previous articleAgra Air Pollution: आगरा में प्रदूषण के स्‍तर में आई कमी, एक्‍यूआइ 100 से नीचे
Next articleस्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि: भारत के बेहतरीन दिमागों में से एक को श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here