आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के टेढ़ी बगिया चौराहे पर दुकान चलाने वाले पेंटर ने एक सिपाही और दरोगा पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि थाने में पेंट नहीं करने पर सिपाही ने जेल भेजने की धमकी दी है। शनिवार को उसने खोखा बंद कर दिया। इस पर लिखा कि पुलिस के उत्पीड़न के कारण दुकान बंद है। खोखे का फोटो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

टेढ़ी बगिया निवासी बच्चू सिंह का चौराहे पर ही पुलिस बूथ के पास खोखा है। वह पेंट करने के साथ ही गाड़ियों पर स्टीकर लगाने का कार्य करता है। आरोप है कि 29 सितंबर को वह खोखे पर बैठा था। तभी थाना एत्माद्दौला का एक सिपाही आया। उसने थाने पर पुताई और पेंट करने को कहा। मगर, बच्चू सिंह ने मना कर दिया। कहा कि वह खोखे पर ही काम करता है।


पीड़ित ये आरोप लगाए

बच्चू सिंह ने बताया कि इस पर सिपाही भड़क गया। वह धमकी देने लगा। तब तो वह चला गया। दूसरे दिन फिर आया। इस बार एक दरोगा से मोबाइल पर बात कराई। दरोगा ने भी धमकाया। बाद में सिपाही जेल भेजने की धमकी देकर चला गया। इससे वह दहशत में है। 30 सितंबर को शिकायत करने थाने पर गया, लेकिन तब किसी अधिकारी के आने की वजह से थाना प्रभारी से मुलाकात नहीं हो सकी।

Previous articleहाथरस केस : हाईकोर्ट में सुनवाई आज, लखनऊ के लिए रवाना हुआ पीड़ित परिवार
Next articleमधुबाला के लिए धर्म बदलकर करीम अब्दुल बन गए थे किशोर कुमार, इसलिए रचाईं चार शादियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here