बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्शन और स्टंट के लिए फेमस एक्टर विद्युत जामवाल के हाथ एक और बड़ी उपलब्धि लगी है। पहले जैकी चैन एक्शन मूवी अवॉर्ड से नवाजे जा चुके विद्युत जामवाल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। पूरी दुनिया में अपने रियल और खतरनाक स्टंट के लिए फेमस विद्युत व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स जैसे बड़े नामों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

दरअसल, हाल ही में द रिचेस्ट ने दुनियाभर के ऐसे स्टार्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में शामिल लोगों से आप पंगा लेने के बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। अगर आपने उनसे पंगा लिया ये आपके लिए महंगा पड़ सकता है। इस लिस्ट में भारत से सिर्फ एक ही शख्स का नाम शामिल है। ये नाम है मार्शल आर्ट्स ट्रेंन्ड एक्टर विद्युत जामवाल का।

एक पोर्टल ने विद्युत जामवाल का नाम ’10 पीपल यू डोंट वांट मेस विथ’ की लिस्ट में शामिल किया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #VidyutJammwal ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि विद्युत को फिल्मों में बिना बॉडी डबल की मदद किए हुए खतरनाक स्टंट्स खुद करने के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि विद्युत जामवाल जिस ​लिस्ट में शामिल हुए हैं उसमें पहले से ही रूसी राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स ग्रैंडमास्टर शीफू शियान मिंग, फेमस निंजा हात्सुमी मसाकी का नाम भी शामिल है।

विद्युत जामवाल के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म ‘फोर्स’ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कमांडो सीरीज का हिस्सा रहे। इसके साथ ही वह ‘बादशाहो’ और ‘जंगल’​ फिल्म में नजर आ चुके हैं। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म ‘यारा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 को ज़ी 5 पर रिलीज की जाएगी।

Previous articleगाजियाबाद- इलाज के दौरान पत्रकार की मौत, गाजियाबाद में बदमाशों ने सरेआम मारी थी सिर में गोली
Next articleजॉब तलाश रहे हैं तो न करें ये गलतियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here