नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी इन दिनों दो कारणों से चर्चा में हैं। एक अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में आये भूचाल की वजह से, दूसरा घूमकेतु के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की पुष्टि होने की वजह से। अब ख़बर है कि नवाज़ की एक और फ़िल्म ओटीटी के रास्ते जा सकती है। हालांकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है।

यह फ़िल्म है बोले चूडियां, जिसे उनके भाई शम्स सिद्दीक़ी ने निर्देशित किया है। दरअसल, यह उनका डेब्यू प्रोजेक्ट है। फ़िल्म में तमन्ना भाटिया फीमेल लीड रोल में हैं। मिड-डे ने फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर राजेश भाटिया से बातचीत के आधार पर यह ख़बर दी है। राजीव ने कहा- सिनेमा एक बढ़िया माध्यम है, मगर ऐसा नहीं लगता कि आने वाले छह महीनों में भी थिएटर खुल पाएंगे। अगर खुल भी गये तो संक्रमण के डर से आडिएंस आने से डरेगी। इसलिए हम ओटीटी रिलीज़ का विकल्प भी खुला रखे हुए हैं। अगर फ़िल्म एक साथ 200 देशों में रिलीज़ होती है तो सही कीमत पर सौदा बुरा नहीं है।

बोले चूड़ियां की टीम फ़िलहाल वेब रिलीज़ के लिए संबंधित प्लेटफॉर्म से बातचीत के अंतिम दौर में है। बोले चूड़ियां में पहले मौनी रॉय को कास्ट किया गया था, मगर फ़िल्म शुरू होने से पहले उन्होंने इसे छोड़ दिया। इसके बाद तमन्ना की एंट्री हुई। फ़िल्म में रणबीर कपूर का वॉयस ओवर सुनाई देगा।

Previous articleयूएई ने विकसित की कोरोना की लेजर टेस्टिंग तकनीक, चंद सेकेंड में होगी सामूहिक स्क्रीनिंग
Next articleदीपिका पादुकोण की चुप्पी के बीच एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का फैजल सिद्दीकी पर आया ये रिएक्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here