अमिताभ बच्चन को जितना लोग एक एक्टर के तौर पर पसंद करते हैं उतना ही एक इंसान के रूप में भी। एक्टर इन दिनों केबीसी 16 में होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। अमिताभ जिस तरह से ऑडियंस के साथ कनेक्ट करते हैं लोगों को ये चीज बहुत पसंद आती है। इस वजह से ये शो सभी जेनरेशन के लोगों के पसंदीदा शो में से एक है।

विद्या बालन ने शेयर किया मजेदार किस्सा

बिग बी कई बार गेम के बीच में ऑडियंस के साथ अपनी आम जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर करते हैं। इससे लोगों को उनके प्रति काफी जुड़ाव महसूस होता है। अब हाल ही में शो का हिस्सा बने थे कार्तिक आर्यन और विद्या बालन। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को प्रमोट करने के लिए आए थे। ये एपिसोड आज शाम को प्रसारित होगा। इस बातचीत के बीच बिग बी ने मंजुलिका यानी विद्या बालन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

अमिताभ ने की थी एक्ट्रेस की सिफारिश

मेगास्टार ने याद किया कि कैसे उन्होंने पहली बार विद्या की परफॉर्मेंस साल 2005 में उनकी पहली फिल्म परिणीता में देखा था। विद्या की अदाकारी से वह इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने करण जौहर के साथ इंडस्ट्री के कुछ टॉप डायरेक्टर्स से उनकी सिफारिश कर डाली। अमिताभ ने कहा, “मैंने तुम्हें पहली बार परिणीता की स्क्रीनिंग के दौरान देखा था। मैं कुछ बड़े लोगों के साथ बैठा था और करण जौहर उनमें से एक थे। मैंने उनसे कहा,’इस लड़की को जल्दी से साइन करो,ये बहुत बड़ी कलाकार बन गई है।”

विद्या ने भावविभोर होकर बिग बी को उनके इस समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि साल 2007 में एकलव्य में उनके साथ काम करने पर उन्हें कितना आभारी महसूस हुआ था।

एपिसोड के दौरान कार्तिक आर्यन ने भी कुछ मजेदार कहानियां भी साझा कीं। उन्होंने उस पल को याद किया जब प्यार का पंचनामा में भूमिका मिलने के बाद उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया था कि वो एक्टिंग में करियर बनाना चाहते हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी मां ने उनका जो पहला सीन उनका देखा वह उनके ऑडिशन का एक रोमांटिक सीन था।

Previous articleचार दिन में 20 से अधिक विमानों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, दोषियों को नो फ्लाई लिस्ट में डालने की तैयारी
Next articleलॉरेंस का Salman Khan के लिए ऑफर, 5 करोड़ दो हम भूल जाएंगे पुरानी दुश्मनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here