भारत ने बांग्लादेश को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से हरा दिया। सीरीज का तीसरा मैच हैदराबाद में खेला गया था जिसमें टीम इंडिया ने रनों की बारिश कर दी। इस मैच में भारत का प्रदर्शन देख सभी खुश थे लेकिन हार्दिक पांड्या ने मैच में बाउंड्री के पास खड़े बॉल ब्वॉय को दोहरी खुश दे दी। पांड्या ने इस बच्चे की सेल्फी लेने की ख्वाहिश पूरी कर दी।

भारत ने इस मैच में 297 रनों का स्कोर खड़ा किया। ये भारत का टी20 में सबसे बड़ा स्कोर है। वहीं ये टी20 में किसी भी टीम द्वारा बनाया गया दूसरा सर्वोच्च स्कोर है। संजू सैमसन हैदराबाद में शानदार शतक जमाया। उन्होंने 111 रनों की पारी खेली।

बच्चे के साथ खिंचवाई सेल्फी

मैच में जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी तब पांड्या बाउंड्री पर तैनात थे। बाउंड्री के बाहर खड़े एक बॉल ब्वॉय ने पांड्या से सेल्फी की गुजारिश की। पांड्या ने इस बच्चे को निराश नहीं किया और सेल्फी खिंचवाई। पांड्या सेल्फी के लिए झुके और बच्चे ने फिर आराम से फोटो खींचा। इसके बाद वहीं बैठे एक और बच्चे ने भी पांड्या से सेल्फी की मांग की और इस बार भी भारतीय ऑलराउंडर ने मना नहीं किया। दोनों ही बच्चे पांड्या के साथ सेल्फी खिंचवाने के बाद काफी खुश हो गए।

पांड्या को मिला प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड

पांड्या ने इस सीरीज में अपने बल्ले और गेंद से धमाल मचाया। उन्होंने विकेट भी लिए और जरूरी समय पर रन भी बनाए। इस सीरीज में पांड्या ने कुल 118 रन बनाए। उन्होंने एक विकेट लिया और पांच कैच लपके। मैच के बाद पांड्या ने कोच और कप्तान का शुक्रिया अदा किया और कहा कि दोनों ने पूरी टीम की खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की आजादी दी है।

उन्होंने कहा, “कोच और कप्तान ने पूरी टीम को जिस तरह आजादी दी है वो शानदार है। अंत में अगर आप खेल का लुत्फ लेते हैं तो अपने आप के अंदर से बेस्ट निकाल सकते हैं। जब ड्रेसिंग रूम में हर कोई आपकी सफलता से खुश हो तो अच्छा लगता है। मेरा शरीर इस समय बेहतरीन स्थिति में है।”

Previous articleजंग के बीच नेतन्याहू ने रतन टाटा को किया याद, पीएम मोदी के नाम लिखा खास मैसेज
Next articleमल्लिकार्जुन खरगे के बेटे ने क्यों लौटाई 5 एकड़ जमीन? बेंगलुरु में आवंटित किया गया था भूखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here