विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) शुरू हो गया है और इस सीजन में कुछ नए चेहरों के साथ टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर की भी एंट्री हुई है, जिन्हें मेकर्स सालों से अप्रोच कर रहे थे। ये नाम है विवियन डीसेना (Vivian Dsena)। प्यार की ये एक कहानी और मधुबाला जैसे सीरियल्स में काम कर चुके विवियन की एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है।

विवियन डीसेना जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, तभी से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में चाहत पांडे के साथ लड़ाई हो या फिर घरवालों की नफरत झेलना हो, अभिनेता लाइमलाइट चुराने में पीछे नहीं हैं। बीते दिनों एक और खबर ने उन्हें चर्चा में ला दिया था। कहा जा रहा था कि शो में उनकी एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) की एंट्री होने वाली है।

बिग बॉस में नहीं आ रहीं वाहबिज

वाहबिज दोराबजी के साथ विवियन डीसेना का तलाक अच्छे नोट पर नहीं हुआ था। ऐसे में बिग बॉस के घर में एक्स वाइफ को अपने सामने देख विवियन का क्या रिएक्शन होता है, यह देखने के लिए फैंस बेताब थे। हालांकि, अब ऐसा नहीं होने वाला है। वाहबिज ने खुद ही बिग बॉस 18 में जाने की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने कहा-

विवियन की वजह से ठुकराया शो?

वाहबिज दोराबजी ने जो आगे कहा, उससे साफ जाहिर है कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन एक्स हसबैंड विवियन डीसेना की वजह से वह इस साल नहीं आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कहा-

सेट से शुरू हुआ था प्यार

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को वैम्पायर शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर प्यार हुआ था। दोनों ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2013 में शादी कर ली थी। बदकिस्मती से उनकी शादी 3 साल में ही खत्म हो गई। 2016 में दोनों ने अपनी राहें जुदा कीं और 2021 में उनका ऑफिशियल तलाक हो गया। विवियन और वाहबिज के तलाक की असली वजह तो अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि अभिनेता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से एक्ट्रेस ने उनसे रिश्ता तोड़ा था।

यही नहीं, उनके रिश्ते में तनाव की एक वजह घरेलू हिंसा भी बताया गया। खैर, एक्स कपल ने अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। वाहबिज से अलग होने के बाद विवियन डीसेना ने 2022 में नौरान अली से गुपचुप शादी कर ली थी। उनकी एक बेटी भी है।

Previous articleक्या आधे में लटक जाएंगी दिल्ली की प्रमुख योजनाएं? सामने आई बड़ी वजह; भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कसा तंज
Next articleन्यूजीलैंड के नए-नवेले कप्तान ने दिखाए आक्रामक तेवर, टीम इंडिया को दी घर आकर मात देने की चेतावनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here