कांग्रेस नेता विनेश फोगाट ने जुलाना सीट से छह हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज कर ली है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के योगेश बैरागी को शिकस्त दी है। विनेश फोगाट की जीत पर अब भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- “हमारा नाम लेकर अगर वे (विनेश फोगाट) जीत गईं तो इसका मतलब हम महान आदमी हैं। कम से कम मेरे नाम में इतना दम तो है कि मेरा नाम लेकर उनकी नईया पार हो गई लेकिन कांग्रेस को तो डुबो दिया। हुड्डा साहब तो डूब गए। प्रियंका जी तो डूब गए, अब राहुल बाबा का क्या होगा?

बृजभूषण ने पूछा सवाल

WFI के पूर्व अध्यक्ष ने कहा- इन लोगों ने हरियाणा को लेकर बड़े सपने संजोए थे। उसका क्या होगा? वे (विनेश फोगाट) जहां-जहां जाएंगी वहां सत्यानाश ही होगा।

वहीं जुलाना सीट पर विनेश फोगाट को कुल 65 हजार वोट मिले। जबकि भाजपा के योगेश बैरागी 59,065 वोट पाकर निकटतम प्रतिद्वंदी रहें। वहीं इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी को कुल 10158 वोट मिले।

बता दें जुलाना सीट पर इस बार कांग्रेस ने विनेश फोगाट तो भारतीय जनता पार्टी ने कैप्टन योगेश को मैदान पर उतारा था। वहीं आम आदमी पार्टी ने रेसलर कविता दुग्गल को टिकट देकर मुकाबले को दिलचस्प बनाने की कोशिश की थी।

क्या है बृजभूषण और विनेश की कंट्रोवर्सी

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण पर विनेश फोगाट समेत कई पहलवानों ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बृजभूषण के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की थी। इस प्रदर्शन में साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया जैसे कई बड़े पहलवान शामिल हुए थे।

Previous articleहर‍ियाणा व‍िधानसभा चुनाव में BJP की हैट्र‍िक! सीएम योगी का पहला र‍िएक्‍शन; क्‍या कहा?
Next article‘अहंकार छोड़ो…ड्रामा मत करो, विनेश फोगाट तक…’ चुनाव रिजल्ट से पहले AAP को लेकर ये क्या बोल गईं स्वाति मालीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here