बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले से बस अब चंद दिन ही दूर है। अनिल कपूर का ये सीजन महज डेढ़ महीना ही चला और हर हफ्ते दो से तीन कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट होते गए।

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के शो में आने से पहले इस शो में केवल सात कंटेस्टेंट्स ने फिनाले वीक में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन उनके जाते ही दो और मजबूत घरवालों का पत्ता शो से साफ हो गया।

ट्रॉफी पाने के बेहद नजदीक पहुंच चुके अरमान मलिक और लवकेश कटारिया आखिरी हफ्ते में शो से बाहर हो गए। अरमान मलिक के जाने से तो लोगों को खासी निराशा नहीं हुई, लेकिन लव कटरिया को निकालने पर लोग भड़क उठे हैं।

बिग बॉस को बायकॉट करने का शुरू हुआ ट्रेंड

विशाल पांडे के एलिमिनेशन के बाद अब यूजर्स लवकेश कटारिया के एविक्ट होने से बेहद ही खफा है। एक्स अकाउंट (Twitter) पर भी बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स पर यूजर्स का गुस्सा फूट रहा है और वह जियो सिनेमा को अनइंस्टॉल करने और बिग बॉस ओटीटी 3 को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “एल्विश आर्मी सिस्टम हैंग कर दो बिग बॉस का। शो को बायकॉट करो, कटारिया का एविक्शन भी अनफेयर है”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “बिग बॉस के अंदर मेरे ये 4 फेवरेट थे, इन्होंने ही शो में सबसे ज्यादा कंट्रीब्यूट किया, लेकिन शेमलेस बिग बॉस ने पहले विशाल पांडे फिर शिवानी कुमारी को शो से बाहर निकाला फिर लवकेश कटारिया को भी बाहर कर दिया। मेकर्स ने एक भी वीकेंड के वार में अरमान मालिक और रणवीर शौरी को कुछ नहीं कहा, साफ साफ फेवरेटिज्म दिखता है। अब शो में कृतिका और साई केतन जैसे लोग बचे हैं जिन्होंने पूरे बिग बॉस ओटीटी 3 कुछ भी नही किया”।

भड़के यूजर्स बोले स्क्रिप्टेड है बिग बॉस

बिग बॉस ओटीटी 3 से लवकेश कटारिया का जाना लोगों को मेकर्स का बायस्ड निर्णय लग रहा है।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, “पहले शिवानी कुमारी को निकाला, अब लव कटारिया को बाहर कर दिया। बिग बॉस पहले से स्क्रिप्टेड होता है। ऐसे शो को बायकॉट करो”।

आपको बता दें कि इस बार कई कंटेस्टेंट का एविक्शन घरवालों के फैसले के आधार पर ही हुआ है। आखिरी हफ्ते में घरवालों को नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से एक को बेघर करना था, जिसमें रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, अरमान मलिक और साई केतन राव ने लवकेश का नाम लिया। वहीं अरमान दर्शकों के वोटों के आधार पर बाहर हो गए।

Previous article‘मैं क्लास टू अफसर होता…अच्छा काम करने के लिए कुछ छोड़ना पड़ता है’, कन्या गुरुकुल में संघ प्रमुख ने दिए सवालों के जवाब
Next articleSL vs IND: कप्तान Charith Asalanka ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा, सुपर ओवर में सूर्या एंड कंपनी को मिली जीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here