रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में बेशुमार पैसा खर्च किया। राधिका मर्चेंट संग अनंत अंबानी की शादी कथित तौर पर साल की सबसे महंगी शादी है। शादी का फंक्शन 7 महीनों तक चला। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसके मुताबिक अनंत अंबानी ने वेडिंग फंक्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स को करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट की हैं।

अनंत अंबानी ने अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिये। इस शादी में देश-दुनिया के बड़े-बड़े राजनेता, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी, बिजनेसमैन और फिल्मी सितारे शामिल हुए। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और अर्जुन कपूर तक सितारे अनंत के बाराती बनकर आये। कहा जा रहा है कि इन सितारों को दूल्हेराजा ने लिमिटेड एडीशन की घड़ियां तोहफे में दी हैं।

अनंत अंबानी ने तोहफे में दीं लग्जरी घड़ियां

अनंत अंबानी को घड़ियों से बहुत प्यार है। उनके कलेक्शन में कई महंगी घड़ियां मौजूद हैं, जिसे पहनकर वह हमेशा चर्चा में आ जाते हैं। अब खबर है कि उन्होंने अपने यारों को महंगी घड़ियां गिफ्ट की हैं। यह हम नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर आये एक वीडियो से दावा किया जा रहा है। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाह रुख खान समेत अनंत के बाकी दोस्त लिमिटेड एडीशन की घड़ियों को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आये हैं।

18 कैरेट रोज गोल्ड से बनी है घड़ी

पोस्ट में बताया जा रहा है कि अनंत ने रणवीर, शाह रुख के अलावा सलमान खान, वीर पहाड़िया और मीजान जाफरी समेत अन्य दोस्तों को यह तोहफा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत अंबानी ने जो घड़ी गिफ्ट की है, वो ऑडेमर्स पिगेट (Audemars Piguet) के लिमिटेड कलेक्शन से है। इसे रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर ल्यूमिनरी एडिशन के नाम से जाना जाता है। इसे 18 कैरेट रोज गोल्ड में तैयार किया गया है। इनमें काले सब-डायल के साथ सजी एक अनोखी रोज गोल्ड डायल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये है।

मालूम हो कि 12 जुलाई को अनंत और राधिका ने शादी की थी। 13 जुलाई को उनकी ब्लेसिंग सेरेमनी थी। आज नये-नवेले दूल्हा-दुल्हन के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई है।

Previous article‘ये लोग विकास के दुश्मन’, PM मोदी ने विपक्ष पर किए तीखे वार; बोले- पिछले चार सालों में 8 करोड़ नए रोजगार हुए पैदा
Next articleफाइनल से पहले खिलाड़ी को लगा बहुत बड़ा झटका, लाखों रुपये का हो गया नुकसान, टीवी पर बताई कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here