नई दिल्ली

 बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके छोटे भाई बॉबी देओल के साल 2023 शानदार बीता। एक तरह जहां बड़े भाई ने गदर 2 से सिनेमाघरों से कई रिकॉर्ड तोड़े तो वहीं छोटे भाई बॉबी ने एनिमल में अपने किरदार से सबको हैरान कर दिया। हर तरफ उनकी जमकर तारीफ होती नजर आई। इस खुशी को बांटने के लिए देओल ब्रदर्स (Deol Brothers) कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शामिल हुए।

4 मई शनिवार को कपिल ने शो का नया एपिसोड रिलीज हुआ, जिसमें  सनी देओल और बॉबी देओल शो के गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान कपिल (Kapil Sharma) ने दोनों भाइयों के  साथ हंसी -मजाक किया। इतना ही नहीं सनी पाजी ने अपनी बहू की भी तारीफ की और कहा कि वह पूरे परिवार के लिए अच्छी किस्मत लेकर आई हैं।

सनी देओल और बॉबी देओल  ने स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए। इसी शो में सनी पाजी अपनी फैमिली को लेकर भी बातें करते नजर आए। सनी ने कहा, ‘1960 से हम लोग लाइमलाइट में हैं। 60 के दशक से मेरे पिता इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और हम भी इंडस्ट्री में अभी भी हैं। कहीं न कहीं कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कुछ चीजें हो नहीं रही थीं। मेरे बेटे की शादी हुई और बेटी दृषा घर आई। इसके बाद पूरा माहौल बदल गया।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अंदर ही अंदर रो रहा था और हंस रहा था क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा है। ऐसा महसूस हुआ जैसे भगवान खुद प्रकट हुए हैं। एनिमल फिल्म रिलीज होने के बाद सारे रिकॉर्ड टूट गए। ये सब आप लोगों का प्यार है।

 

Previous article‘दुल्हन’ बनीं Sushmita Sen, चेहरे पर घूंघट ओढ़े एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा ऐसा जलवा, वीडियो देख यूजर्स ने की तारीफ
Next articleLok Sabha Election 2024: क्या अग्निवीर को मुद्दा बनाने में असफल रही कांग्रेस? जहां हुआ सबसे अधिक विरोध, वहीं चर्चा से गायब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here