नई दिल्ली

मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए अपकमिंग ईयरबड्स मोटो बड्स को लेकर एलान किया है। इन वायरलेस ईयरबड्स को चीन में लॉन्च किया जा रहा है।

माना जा रहा है कि मोटो बड्स मई में लॉन्च किए जा सकते हैं। हालांकि, अभी तक Moto Buds+ को लेकर जानकारियां साफ नहीं हैं।

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि चीन में Moto Buds को कई तरह के कलर ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है। जबकि मोटो ईयबड्स से चीन से बाहर दूसरे मार्केट के लिए पहले ही पेश किए जा चुके हैं।

Moto Buds और Moto Buds+ को कंपनी ने एक जैसे स्लीक डिजाइन के साथ पेश किया है। बड्स को पावरफुल साउंड के लिए 12.4mm डायनैमिक कॉइल्स के साथ लाया गया है। हालांकि, इन दोनों बड्स में नॉइस कैंसेलेशन फीचर को लेकर ही अंतर है।

Moto Buds को कंपनी बजट-फ्रेंडली रेंज में पेश करती है। बड्स पावरफुल बैटरी के साथ लाए जाते हैं। इन बड्स को 59 यूरो (लगभग 63 यूएस डॉलर) में लाया गया है।

बड्स सिंगल चार्ज में 9 घंटे के लिस्न टाइम के साथ आते हैं। 10 मिनट चार्ज कर बड्स 2 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं। यूजर्स के लिए इन बड्स को starlight blue, glacier blue, coral peach, और kiwi green जैसे कलर ऑप्शन में लाया जाता है।

एडवांस फीचर्स के साथ कंपनी Moto Buds+ को पेश करती है। इन ईयरबड्स को कंपनी एएनसी फीचर (Active Noise Cancellation) के साथ पेश करती है।

अनचाहे बैकग्राउंड नॉइस को बड्स खत्म कर देते हैं। इसके अलावा, इन बड्स को डॉल्बी पैनोरैमिक साउंड के साथ बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस के साथ लाया जाता है।

बड्स सिंगल चार्ज में 8 घंटे के लिस्न टाइम के साथ आते हैं। 10 मिनट चार्ज कर बड्स 3 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

यूजर्स के लिए इन बड्स को starlight blue, glacier blue, coral peach, और kiwi green जैसे कलर ऑप्शन में लाया जाता है।

Previous articleiPhone 15 में न हो सका जो बदलाव अपकमिंग आईफोन में आएगा नजर, Apple कर रहा बड़ी तैयारी
Next articleडिंपल के खिलाफ माहौल बनाएंगे सीएम योगी, सपा के गढ़ में इस तारीख को करेंगे जनसभा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here