एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद को देखते ही उमड़ी फैंस की भीड़, फोटो क्लिक करने वालों से एक्ट्रेस ने की पैसों की मांग

- Advertisement -

नई दिल्ली

सोशल मीडिया सेंसेशन कहलाने वालीं उर्फी जावेद को चाहे कोई कितना ट्रोल करे, लेकिन जब वह सामने आती हैं, तो लोग उनके साथ फोटो क्लिक कराने से भी पीछे नहीं हटते। एक्ट्रेस हाल ही में दिल्ली में थीं, जहां उन्हें डिजाइनर अमित अग्रवाल के स्टोर लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट किया गया था। वहां से वापस आने के बाद उर्फी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराने से पहले उर्फी ने पैसों की डिमांड की।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पर्सनालिटी हैं। इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपने फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इसी के साथ कई अलग अकाउंट्स पर उनके वीडियो सामने आते हैं। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया गया, जिसमें देखा जा सकता है कि वह दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी हैं।

ई टाइम्स की खबर के अनुसार, मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की। इसमें से एक ने उनसे कहा कि इस तरह के इवेंट अटेंड करने का मतलब है कि वह अमीर बन चुकी हैं, तो उन्होंने कहा कि वह पहले से ही अमीर थीं, बस उनके अकाउंट में पैसे नहीं थे। दिमाग से तो वह अमीर थीं।

उधर, उर्फी को देखते ही कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए आ गए, जिन्हें देखते हुए एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा कि पैसे निकालो। उर्फी ने आगे कहा, ‘इस तरह से बनूंगी अमीर।’ 10 फोटो क्लिक कराने पर उर्फी ने 100 रुपये की मांग कर दी। हालांकि, यह सिर्फ मजाक था, और इसे खत्म करते हुए एक्ट्रेस ने सबके साथ फोटो क्लिक कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here