आगरा में  जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के गांव कलवारी में रविवार की रात एक युवक ने रिश्तेदार के साथ मिलकर प्रधान हुकुम सिंह पर हमला कर दिया। शोर सुनकर दौड़े गांववालों ने आरोपी को पकड़ा। पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रधान ने पुलिस को बताया कि रविवार रात वे पड़ोस की बीमार बुजुर्ग महिला को देखने गए थे। रात करीब 9:30 बजे घर लौटते समय पड़ोसी युवक रमेश ने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर उनके ऊपर रॉड से हमला कर दिया। सिर पर प्रहार करने से वह लहूलुहान हो गए। शोर सुनकर दौड़े गांववालों ने हमलावर रमेश को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रधान को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। साथ ही हमलावर को हिरासत में लिया। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, कस्बे की जाटव बस्ती में रविवार की रात दीवार बनाने के विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। इनके बीच मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को पकड़कर शांतिभंग में चालान कर दिया। पुलिस के मुताबिक बिचपुरी निवासी राकेश और धर्मवीर रविवार की रात दीवार बना रहे थे, जिसका पड़ोसी जितेंद्र ने विरोध किया। इससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को पकड़कर चौकी पर ले आई।

 

Previous articleAgra News: मेला देखने गया था परिवार, चोर ले उड़े लाखों का माल
Next articleFlood Alert: चंबल नदी में छोड़ा गया 12 लाख क्यूसेक पानी, प्रशासन ने 38 गांव खाली करने को कराई मुनादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here